17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

बिहार में चरम पर सियासी हलचल, अचानक राजभवन पहुंचे CM नीतीश कुमार

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। बिहार (Bihar) में एक तरफ सियासी अटकलों का बाजार गर्म है तो दूसरी ओर, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक राजभवन पहुंच गए हैं। बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) यहां ‘एट होम’ रिसेप्शन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पटना स्थित राजभवन पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें-बिहार की राजनीति में उथल-पुथल, नीतीश कुमार के BJP से हाथ मिलाने के कयास

हालांकि इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी पहुंचना था, लेकिन वो नहीं आए। तेजस्वी के कार्यक्रम से नदारद रहने पर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने मीडिया से कहा- जो नहीं आए आप उनसे पूछिए। वहीं बिहार (Bihar) में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने भी तेजस्वी (Tejashwi Yadav) के नहीं आने पर प्रतिक्रिया दी। विजय सिन्हा ने कहा कि अब यह बात तो वो बताएंगे। प्रतिपक्ष संवैधानिक पद का, संवैधानिक संस्था का और हम अपने राष्ट्रीय पर्व का सम्मान करते हैं। जिस भी पद पर रहते हैं मैं निश्चित रूप से आता हूं और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करता हूं।

हमने तो पहले ही कहा था कि ताश के पत्तों की तरह गठबंधन छिटक जाएगा। जब पत्रकारों ने पूछा कि बिहार (Bihar) में खेला हो गया है, जैसे आपने पोस्ट किया था? इस पर मांझी ने कहा कि यह तो अब कोई भी समझ सकता है कि खेला हो रहा है या नहीं। बता दें कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपने आवास पर तिरंगा फहराया। इसका वीडियो भी सामने आया है। उन्होंने लोगों के बीच मिठाइयां भी बांटी। वहीं, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने गांधी मैदान में झंडोत्तोलन किया।

Bihar politics update Nitish kumar reaches to rajbhavan and met governor in tea party | Bihar Politics: बिहार में सियासी हलचल के बीच राजभवन पहुंचे CM नीतीश कुमार | Hindi News, राष्ट्र

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बिहार (Bihar) में सियासी अटकलों का बाजार गर्म है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के एनडीए में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। बीजेपी नेता सुशील मोदी भी कह चुके हैं कि दरवाजे बंद नहीं हैं। वहीं बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने तो यहां तक कह दिया है कि अगल 48 घंटे में फैसला हो जाएगा। नीतीश जी (Nitish Kumar) भी तैयार हैं।

Tag: #nextindiatimes #NitishKumar #bihar #politics

RELATED ARTICLE

close button