17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

AAP के ‘सुंदरकांड पाठ’ पर भड़के ओवैसी, कह दी इतनी बड़ी बात

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दिल्ली के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सुंदरकांड पाठ और हनुमान चालीसा आयोजित करने के फैसले के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) की आलोचना करते हुए कहा कि वह RSS और भाजपा की विचारधारा का अनुसरण कर रही है।

यह भी पढ़ें-यूपी MLC उपचुनाव के ल‍िए BJP ने इस चर्चित चेहरे को बनाया प्रत्‍याशी

हर महीने के पहले मंगलवार को दिल्ली के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सुंदरकांड पाठ आयोजित करने के AAP के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, हैदराबाद के सांसद (Asaduddin Owaisi) ने दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी को ‘आरएसएस का छोटा रिचार्ज’ करार दिया। ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आश्चर्य जताया कि क्या आप ने यह फैसला 22 जनवरी की घटना के कारण लिया है। वह अयोध्या में राम मंदिर के निर्धारित उद्घाटन का जिक्र कर रहे थे।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने याद दिलाया कि बिलकिस बानो (Bilkis Bano) मुद्दे पर AAP नेताओं ने चुप्पी साध रखी थी और कहा था कि वे सिर्फ शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बात करना चाहते हैं। उन्होंने पूछा, ”सुंदरकांड का पाठ शिक्षा का पाठ है या स्वास्थ्य का?” ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता ने कहा कि सच्चाई यह है कि वे न्याय से बचना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आप संघ के एजेंडे को पूरा समर्थन दे रही है।

Delhi: राममय माहौल के बीच AAP का सुंदरकांड पाठ, पत्नी संग प्राचीन हनुमान  मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल - Delhi CM Arvind Kejriwal with wife Sunita  arrive at Pracheen Shri Balaji ...

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने लिखा,”वे नहीं चाहते कि हम बाबरी (मस्जिद) के बारे में बात करें लेकिन वे न्याय, प्रेम, फलां-फलां का ढोल पीटते रहते हैं और साथ ही हिंदुत्व को मजबूत करते रहते हैं।” जब सवाल किया गया कि ‘AAP’ भाजपा से कितने अलग हैं तो उन्होंने कहा कि उनमें कोई अंतर नहीं है। उन पर पाखंडी होने का आरोप लगाते हुए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी के रास्ते पर चल रहे हैं और हिंदुत्व की राजनीति का सहारा ले रहे हैं।

Tag: #nextindiatimes #AsaduddinOwaisi #AAP

RELATED ARTICLE

close button