17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

विवेक बिंद्रा पर लगा पत्नी से मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

Print Friendly, PDF & Email

नोएडा। मोटिवेशन स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) विवादों से घिरे हुए हैं। अब उनके खिलाफ बीवी से मारपीट करने का केस (FIR ) दर्ज हुआ है। आपको बता दें विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) यूट्यूबर और एक बड़े बिजनेस मैन भी हैं। इसी साल 6 दिसंबर को उन्होंने यानिका से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ। कारोबारी विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) पर इल्जाम है कि उन्होंने बीवी से जमकर मारपीट की।

यह भी पढ़ें-बजरंग पूनिया ने वापस किया पद्मश्री अवार्ड, फुटपाथ पर रखा मेडल

एफआईआर (FIR ) के मुताबिक मारपीट की घटना 8 दिसंबर की बताई जा रही है। इसके बाद यानिका को दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमे की जांच की जा रही है। इतना ही नहीं विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह सोसायटी के गेट पर पत्नी के साथ नोकझोंक करते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा।

विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) खुद को एक बिजनेस गुरु मानते हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर लोगों को बिजनेस का हुनर सिखाते हैं। उनके कई यूट्यूब (YouTube) चैनल है। वो इन (YouTube) चैनलों पर लोगों को बिजनेस और मार्केटिंग के गुर सिखाते हैं। हालांकि, वो अक्सर किसी न किसी विवादों में घिरे रहते हैं। हाल में ही विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) और संदीप माहेश्वरी के बीच एक कथित स्कैम को लेकर मतभेद चल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं।

Vivek Bindra Wife Video Case Registered Against Motivational Speaker | Vivek  Bindra पर पत्नी से मारपीट का आरोप, घसीटते हुए घर से निकाला, केस दर्ज, Video  Viral

दरअसल संदीप माहेश्वरी (Sandeep Maheshwari) ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियों में उन्होंने बड़ा स्कैम एक्सपोज करने का दावा किया था। वीडियो में वो बिजनेस सिखाने के नाम पर हजारों रुपये एठने वाले लोगों के बारे में बात कर रहे थे। लोग बिजनेस के कोर्स को हजारों रुपये में खरीद रहे है। उन्होंने इसे एक बिग स्कैम बताया था। इसी को लेकर दोनों में मतभेद है। इस मामले पर दोनों खुलकर एक दूसरे के चैलेंज कर रहे हैं।

Tag: #nextindiatimes #VivekBindra #FIR #SandeepMaheshwari

RELATED ARTICLE

close button