20 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

साल खत्म होने से पहले OTT पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। कई लोग सिनेमाघरों (theaters) में बैठकर फिल्मों का मजा नहीं ले पाते हैं। वे घर बैठे ही रोमांचक शो और फिल्में देखना पसंद करते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो ओटीटी (OTT) पर पसंदीदा वेब सीरीज (web series) और फिल्में रिलीज होने का इंतजार करते हैं। अब उनके इंतजार पर विराम लगने वाला है।

यह भी पढ़ें-पहले वीकेंड पर ‘सालार’ ने की तगड़ी कमाई, लगा दी डबल सेंचुरी

दर्शकों के लिए दिसंबर का आखिरी हफ्ता धमाकेदार साबित होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी (OTT) पर कई वेब सीरीज (web series) और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्में और वेब सीरीज (web series) कहां और कब रिलीज होने वाली हैं।

12वीं फेल:

12वीं फेल’ (12th Fail) एक आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी शैक्षणिक यात्रा फिर से शुरू करने और दुनिया की सबसे कठिन प्रतिस्पर्धी परीक्षा यूपीएससी (UPSC) का प्रयास करने का फैसला करता है। फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ मेधा शंकर, संजय बिश्नोई और हरीश खन्ना भी अहम भूमिका में हैं। ’12वीं फेल’ (12th Fail) 29 दिसंबर 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

50 दिन के इंतजार के बाद '12वीं फेल' होगी OTT पर रिलीज, विक्रांत मैसी ने  बॉक्स ऑफिस पर लगाई थी हाफ सेंचुरी - 12th fail ott release date and platform  starring vikrant

अन्नपूर्णानी:

‘अन्नपूर्णानी’ (Annapurnani) एक महत्वाकांक्षी महिला शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ब्राह्मण परिवार से है, लेकिन मांसाहारी भोजन पकाने में पारंगत होना चाहती है। वह गुप्त रूप से एक खाना पकाना सिखाने वाले स्कूल में दाखिला लेती है और बाद में कॉर्पोरेट शेफ बनने के लिए एक कुकिंग कंपटीशन (cooking competition) में भाग लेती है। फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 29 दिसंबर को (OTT) जी5 पर रिलीज होगी।

खो गए हम कहां:

‘खो गए हम कहां’ 20 साल के मध्य के तीन दोस्तों पर केंद्रित होगी, जो इस डिजिटल युग और सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म पर जुड़ने वाले लोगों की दुनिया में अपने जीवन को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। यह 26 दिसंबर, 2023 को (OTT) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें-शाहरुख खान की Dunki का पहला रिव्यू आया सामने, जानें कैसी है कहानी

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री:

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जहां एक युवा लड़के के दादा-दादी छोटे बच्चे की देखभाल करते हैं, जबकि उसके माता-पिता संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करते हैं। बच्चा बुजुर्ग दंपत्ति को बहुत प्रिय है, लेकिन उसके माता-पिता उसे अपने साथ अमेरिका (America) ले जाना चाहते हैं। दंपति एक कानूनी मामला दायर करते हैं, क्योंकि उनका लक्ष्य युवा लड़के को उसके दादा-दादी से अलग करना है। नंदिता रॉय, शिबोप्रसाद मुखर्जी के जरिए निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल, नीना कुलकर्णी, शिव पंडित, मिमी चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में हैं। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री 29 दिसंबर को (OTT) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Tag: #nextindiatimes #OTT #webseries #film

RELATED ARTICLE

close button