20 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

शाहरुख खान की Dunki का पहला रिव्यू आया सामने, जानें कैसी है कहानी

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म डंकी (Dunki) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। डंकी में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी लीड रोल में नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें-ICU में भर्ती हुईं एक्ट्रेस काजोल की मां, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

इस साल रिलीज होने वाली ये शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तीसरी फिल्म है। जिसको लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। इस साल शाहरुख खान पठान और जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुके हैं। डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, बता दें कि हिरानी और शाहरूख (Shahrukh Khan) पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म डंकी (Dunki) की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है जिसको काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दुबई पहुंचे हैं और यहां पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। डंकी (Dunki) के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने कई खुलासे किए है। शाहरूख खान ने खुद ही अपनी फिल्म का रिव्यू कर डाला है। शाहरुख खान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान बताया कि, ये फिल्म कैसी रहने वाली है। अभिनेता ने कहा कि, मुझे नहीं लगता है कि, राजकुमार हिरानी ने पहले कभी ऐसी फिल्म बनाई होगी। किंग खान (Shahrukh Khan) ने कहा कि, इस फिल्म में एक्शन भी है और लव स्टोरी भी है। जो पहले उनकी फिल्मों में देखने को नहीं मिला है। साथ ही शाहरूख खान ने उम्मीद जताई है कि, ये फिल्म आपके दिल को छू जाएगी।

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का पहला रिव्यू आया सामने

अगर हम बात करें फिल्म डंकी (Dunki) की तो इसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अलावा तापसी पन्नू, ​बोमन ईरानी और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी 21 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं। डंकी की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से होगी। हालांकि अब ये देखना है कि डंकी को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

Tag: #nextindiatimes #ShahrukhKhan #Dunki

RELATED ARTICLE

close button