31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

रिलीज हुआ ‘सरफिरा’ का पहला गाना ‘मार उड़ी’, इस अंदाज में दिखे अक्षय

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। अपनी आगामी फिल्म सरफिरा (Sarfira) के ट्रेलर रिलीज़ के बाद जंगली म्यूजिक और फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म का पहला ट्रैक (song) ‘मार उड़ी’ रिलीज कर दिया है। यह सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि उन सभी के लिए है जो सपने देखने और उसे पूरा करने की हिम्मत रखते हैं।

यह भी पढ़ें-शादी की रस्मों के दौरान रोने लगीं सोनाक्षी, रिसेप्शन लुक में ऐसी दिखीं एक्ट्रेस

यदु कृष्णन, सुगंध शेकर, हेस्टन रोड्रिग्स और अभिजीत राव द्वारा स्वरबद्ध किया गया है और मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखित, ‘मार उड़ी’ (song) साहस की भावना का प्रतिक है। जी.वी. प्रकाश कुमार की जबरदस्त कम्पोजीशन के साथ यह गाना सभी के फ़ेवरिट लिस्ट (favourites list) में अपनी जगह बना लेगा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, ‘सरफिरा’ (Sarfira) एक मनोरंजक कहानी है जो स्टार्ट-अप और विमानन की दुनिया पर प्रकाश डालती है।

सरफिरा (Sarfira) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का किरदार एक ईमानदार शख्स है, जो सिस्टम के खिलाफ जाता है, लेकिन इस सफर में उसके सामने मुश्किलों का एक पहाड़ खड़ा है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर सरफिरा (Sarfira) के लेटेस्ट ट्रैक की रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “दिल है ये बावरा, लड़ने से कब डरता है…।” उन्होंने ये भी लिखा, “जब जिंदगी कोई चुनौती देती है, तो बस उसकी आंखों में देखो और मार उड़ी!! गाना रिलीज हो गया है। अब सरफिरा होने का वक्त आ गया है। 12 जुलाई को फिल्म (Sarfira) रिलीज हो रही है।”

मार उड़ी में एक सीन फ्लैश बैक का भी दिखाया जाता है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भारी भीड़ के साथ विरोध करते हुए दिखते हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, अक्षय का किरदार अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करता हुआ दिखाई देता है। (Sarfira) क्लिप में उन्हें डेक्कन एयरलाइन के विमान के सामने खड़ा दिखाया गया है।

Tag: #nextindiatimes #Sarfira #AkshayKumar

RELATED ARTICLE