24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

5वीं बार पीएम बनी शेख हसीना ने भारत की तारीफों के बांधे पुल

Print Friendly, PDF & Email

ढाका। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (sheikh haseena) लगातार पांचवीं बार देश की सत्ता संभालने जा रही हैं। यानी कि हसीना लगातार पांचवीं बार बांग्लादेश की प्रधानमंत्री (PM) बनने जा रही हैं। प्रधानमंत्री (PM) शेख हसीना (Sheikh haseena) ने अपनी चुनावी जीत के बाद कहा कि भारत बांग्लादेश का एक ‘महान मित्र’ है और हमारे बीच अद्भुत संबंध हैं।

यह भी पढ़ें-राज्यसभा के लिए नामांकन करने पहुंचे AAP के तीनों दिग्गज प्रत्याशी, इस दिन होगा चुनाव

प्रधानमंत्री शेख हसीना (sheikh haseena) ने कहा, “भारत बांग्लादेश का बहुत अच्छा दोस्त है। उन्होंने 1971 और 1975 में हमारा समर्थन किया है। हम भारत को अपना पड़ोसी मानते हैं। मैं वास्तव में सराहना करती हूं कि भारत के साथ हमारे अद्भुत रिश्ते हैं। अगले 5 सालों में हमारा ध्यान आर्थिक प्रगति और हमने जो भी काम शुरू किया है उसे पूरा करना होगा।”

उन्होंने (sheikh haseena) कहा, “हमने अपना घोषणापत्र (manifesto) पहले ही घोषित कर दिया है और जब भी हम अपना बजट बनाते हैं और अपने वादों को पूरा करने का प्रयास करते हैं तो हम अपने चुनावी घोषणापत्र (manifesto) का पालन करते हैं। जनता और देश का विकास ही हमारा मुख्य उद्देश्य है।”

पीएम शेख हसीना (sheikh haseena) ने राजधानी ढाका में अपने आधिकारिक निवास गणभवन में मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “जो लोग आतंकवादी (terrorist) संगठनों से संबंध रखते हैं या अवैध गतिविधियों में लगे हुए हैं, वह चुनाव (election) से डरते हैं और चुनाव लड़ने से भी बचते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जनता की जीत में योगदान देते हैं, मेरी जीत में नहीं।”

Tag: #nextindiatimes #sheikhhaseena #PM #modi

RELATED ARTICLE

close button