24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

विधायक बनते ही एक्शन में आए बीजेपी नेता बालमुकुंद, NonVeg के ठेलों पर करवाई कार्रवाई

Print Friendly, PDF & Email

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। प्रदेश में रिवाज कायम रहते हुए राज बदल गया है। चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत प्राप्त किया है। 199 सीटों में बीजेपी को 115 सीटों पर जीत मिली है। वहीं कांग्रेस केवल 69 सीटों पर ही जीत हासिल कर सकी।

यह भी पढ़ें- सपा ने कमलनाथ पर फोड़ा हार का ठीकरा, इस बयान को बताया कारण

इन 115 सीटों में से एक सीट जयपुर के हवा महल इलाके की भी है, जहां से बालमुकुंद ने कांग्रेस के प्रत्याशी को मात दी। अब बालमुकुंद विधायक पद की शपथ लेने से पहले ही एक्शन में आ गए हैं। सोमवार सुबह उन्होंने एक अधिकारी को फोन किया और कहा कि उनके इलाके से सभी गलियों और सड़कों से NonVeg के ठेले हट जाने चाहिए।

उन्होंने चेतवानी देते हुए कहा कि सड़कों पर कोई भी NonVeg फ़ूड नहीं बेचा जाना चाहिए और शाम तक सभी गलियां साफ़ हो जानी चाहिए। उन्होंने फ़ोन पर अधिकारी से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता है कि कौन अधिकारी है। अब इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने हमला बोला है।

कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद ये भाजपा की सबका साथ – सबका विकास की सच्चाई है, भाजपा के राजस्थान से नवनिर्वाचित विधायक महोदय को नॉन वेज दूकानों से इतनी परेशानी है कि अपने शपथ लेने से पहले चिंता दूकानों को बंद करवाने की है। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे जनप्रतिनिधियों पर लगाम लगायेंगे?

वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने इसपर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस घटना पर निंदा जताते हुए कहा कि ये गलत है। कोई नॉन वेज को बेचने से नहीं रोक सकता है। अगर कोई NonVeg फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे इसे रोक सकता है।”

Tag: #nextindiatimes #balmukundacharya #rajsthan #NonVeg

 

RELATED ARTICLE

close button