17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

महबूबा मुफ्ती की कार का भीषण एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं पीडीपी अध्यक्ष

Print Friendly, PDF & Email

जम्मू कश्मीर। जम्मू-कश्मीर से एक बुरी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) का आज अनंतनाग (Anantnag) में बड़ा एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट (accident) बड़ा था। वहीं PDP प्रमुख मुफ्ती की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह टूट गया है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली से पाकिस्तान तक भूकंप के तेज झटके, अफगानिस्तान था केंद्र

हालांकि, उनको किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। फिलहाल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए है। महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) के एक्सीडेंट (accident) के बाद उनका बयान सामने आया। मुफ्ती ने कहा कि जो जरूरी है उस विषय पर बात की जाए। उन्होंने अनंतनाग अग्निकांड के बारे में कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार को प्रभावित लोगों को सहायता प्रदान करनी चाहिए। वन विभाग को प्रभावित लोगों को उनके घरों के पुनर्निर्माण के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) देना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti), खानबल (Khanbal) में आग लगने की घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए जा रही थीं। इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई। हालांकि, उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को हल्की चोटें आई हैं। कार का एक्सीडेंट होने के बाद भी पीडीपी प्रमुख (Mehbooba Mufti) पहले से तय यात्रा पर आगे निकल गईं। पार्टी के एक प्रवक्ता ने हादसे के बारे में बताया कि महबूबा सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

Mehbooba Mufti Accident: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती की कार का हुआ  एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान - Mehbooba Mufti Accident PDP President Mehbooba  Muftis car met with an accident narrowly saved her life

केंद्र शासित प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने महबूबा के हादसे में बाल-बाल बचने पर खुशी जताते हुए कहा, “यह सुनकर बेहद खुशी हुई कि महबूबा मुफ्ती साहिबा (Mehbooba Mufti) उस हादसे में घायल होने से बाल-बाल बच गईं जो एक गंभीर घटना हो सकती थी। मुझे उम्मीद है कि सरकार हादसे की परिस्थितियों की जांच करेगी। उनकी सुरक्षा में हुई चूक को लेकर तुरंत कमी को दूर किया जाना चाहिए।”

Tag: #nextindiatimes #MehboobaMufti #accident #PDP

RELATED ARTICLE

close button