24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

मंगेतर से शादी करने भारत पहुंची पाकिस्तान की जावेरिया ख़ानम, हुआ स्वागत

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। सीमा हैदर (Seema Haider) के बाद अब एक और पाकिस्तानी महिला अपने मंगेतर से शादी करने के लिए भारत आई है। ये महिला कराची की रहने वाली है और उनके मंगेतर कोलकाता में रहते हैं। इस पाकिस्तानी महिला का नाम है जावेरिया ख़ानम (Javeria Khanum)। इन्हें भारत में रहने के लिए 45 दिनों का वीज़ा मिला है।

यह भी पढ़ें- नहीं रहे क्राइम शो ‘CID’ के फ्रेडरिक, लिवर डैमेज से हुआ निधन

पाकिस्तान के कराची की रहने वाली जावेरिया ख़ानम (Javeria Khanum) मंगलवार को अटारी बॉर्डर (Attari) के रास्ते भारत पहुंची। जब वह अटारी बॉर्डर पर पहुंचीं तो समीर और उनके परिवार ने जावेरिया का ढोल बजाकर स्वागत किया। वो भारत में कोलकाता (Kolkata) के रहने वाले समीर ख़ान की मंगेतर हैं। अगले साल जनवरी में दोनों की शादी होने जा रही है।

जावेरिया (Javeria Khanum) ने खुलासा किया कि उसकी समीर के साथ दोस्ती 2018 में शुरू हुई थी, जो देखते ही देखते प्यार में बदल गई। उसने दावा किया कि उसके होने वाले ससुराल वाले और भावी पति शादी के कार्यक्रम के लिए अमृतसर (Amritsar) के पास अटारी (Attari) में उनके आगमन का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, समीर खान की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

Javeria Khanum: सीमा हैदर के बाद पाकिस्तान से शादी करने के लिए आई जावेरिया  खानुम, जाने कैसे हुआ भारत में उनका स्वागत

पिछले कुछ समय में प्यार में सरहद पार करने वाले ऐसे कई जोड़े चर्चा में रह चुके हैं। इसकी शुरुआत तब हुई जब सीमा हैदर (Seema Haider) नाम की पाकिस्तानी महिला नेपाल से होते हुए भारत आईं। तब सचिन और सीमा का रिश्ता एक बड़ी बहस की वजह बना था। उसके बाद इसी साल जुलाई महीने में अंजू नाम की भारतीय महिला फ़ेसबुक के ज़रिए बने अपने दोस्त नसरुल्लाह से शादी करने के लिए पाकिस्तान चली गईं। हालांकि अंजू हाल ही में वाघा बॉर्डर (Wagah Border) होते हुए भारत लौट आई हैं।

Tag: #nextindiatimes #JaveriaKhanum #SeemaHaider #pakistan

RELATED ARTICLE

close button