23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

भज्जी और सुरेश रैना की टीमें आज होंगी आमने-सामने, होगी खिताबी जंग

Print Friendly, PDF & Email

स्पोर्ट्स डेस्क। 21 दिनों की आतिशबाजी के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023 Final) सूरत में अंतिम मुकाबले में पहुंच गया है, क्योंकि नवागंतुक अर्बनराइजर्स हैदराबाद और मणिपाल टाइगर्स फाइनल में पहुंच गए हैं। कप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आज फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सहज दिखे और उन्होंने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और फाइनल में अपनी राह पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें-धूम मचाने के बाद अचानक अडानी के शेयरों में गिरावट, जानें क्या है वजह ?

दोनों कप्तानों ने इस बारे में बात की कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023 Final) के पहले सीज़न का हिस्सा बनना और फाइनल तक पहुंचना टीम के लिए क्या मायने रखता है। बता दें कि दोनों टीमों के लिए फाइनल की राह लीग चरण और क्वालीफायर में विस्फोटक क्रिकेट से भरी थी क्योंकि अर्बनराइजर्स हैदराबाद फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम थी क्योंकि उन्होंने क्वालीफायर 1 (Qualifier) में मणिपाल को हराया था। कड़ी मेहनत की और सेमीफाइनल में इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ करीबी जीत के साथ अपनी बारी का इंतजार किया, जिससे फाइनल में अर्बनराइजर्स के खिलाफ मुकाबला तय हो गया।

Legends League Cricket: 19 गेंद 65 रन, 342 की स्ट्राइक रेट से जड़े 9 सिक्स;  रांची में Irfan Pathan ने बल्ले से मचाई तबाही - Legends League Cricket 2023  Irfan Pathan hit Fifty just 15 ball

अरबनाइजर्स हैदराबाद के कप्तान सुरेश रैना ने फाइनल (LLC 2023 Final) से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023 Final) हमारे द्वारा खेले गए किसी भी क्रिकेट की तरह प्रतिस्पर्धी रहा है और हम फाइनल में भी उतने ही अच्छे क्रिकेट मैच की उम्मीद कर रहे हैं। हम दोनों ने एक साथ और एक-दूसरे के खिलाफ कई फाइनल खेले हैं। हमें पता है कि यह अनुभव भी दूसरों की तरह ही अच्छा होगा।

मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा- फाइनल के लिए यह एक अच्छा रास्ता था और हम अपने पदार्पण में भी इसे बनाकर बहुत खुश हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट एक बहुत ही मजेदार अनुभव रहा है और इसमें समान रूप से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट भी देखा गया है। रांची, देहरादून, जम्मू, विजाग और अंततः अब सूरत सहित चार शहरों में खेलना इन शहरों में खेल को बढ़ावा देने के लिए बहुत अच्छा रहा है, जहां पारंपरिक रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला गया है और हम हर जगह खेल की स्थिति से भी बहुत प्रभावित हैं।

बता दें कि 9 दिसंबर यानी आज सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में मणिपाल टाइगर्स और अर्बनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल आज शाम 6 बजे से खेला जाएगा और इसमें हरभजन सिंह(Harbhajan Singh), सुरेश रैना, मार्टिन गुप्टिल, मोहम्मद कैफ समेत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कई दिग्गज शामिल होंगे। दोनों कप्तानों ने कहा, चाहे कोई भी जीते, हम जानते हैं कि इस लीग का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अंत में क्रिकेट और क्रिकेट प्रेमी जीतें।

Tag: #nextindiatimes #HarbhajanSingh #LLC2023Final #SureshRaina

RELATED ARTICLE

close button