35 C
Lucknow
Sunday, June 23, 2024

मर्डर केस में अरेस्ट हुआ फेमस साउथ सुपरस्टार, ऐसे हुआ था खुलासा

Print Friendly, PDF & Email

मैसूर। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर दर्शन (Darshan) को कामाक्षीपाल्या (Kamakshpalya) पुलिस ने हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी मैसूर में की गई, जहां से पुलिस (police) उन्हें पूछताछ के लिए बेंगलुरु ले जा रही है। चित्रदुर्गा के रेणुका स्वामी (Renukaswamy) मर्डर केस में एक आरोपी के बयान के आधार पर दर्शन का नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें-‘Kota Factory 3’ का ट्रेलर रिलीज, ‘जीतू भैया’ ने मचाया भौकाल

पुलिस (police) के अनुसार दर्शन (Darshan) और मामले से जुड़े अन्य 9 लोगों को चित्तदुर्ग के रेणुकास्वामी (Renukaswamy) नाम के युवक की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस (police) का कहना है कि दर्शन लगातार आरोपी के संपर्क में था और इसी के आधार पर उन्हें हिरासत में लिया गया है। पुलिस (police) ने बताया कि हत्या के आरोपी ने अपने बयान में दर्शन (Darshan) का नाम लिया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। इस मामले में पुलिस द्वारा और भी जांच की जा रही है और अन्य संभावित आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

इस घटना के बाद दर्शन (Darshan) के फैंस और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। फैंस को इस बात का सदमा है कि उनके पसंदीदा अभिनेता का नाम इस तरह के गंभीर मामले में आया है। पुलिस (police) की जांच और कोर्ट की प्रक्रिया के बाद ही इस मामले में और स्पष्टता आ पाएगी। दर्शन (Darshan) की गिरफ्तारी ने पूरे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है और सभी की नजरें इस केस की आगामी घटनाओं पर टिकी हुई हैं।

चित्रदुर्ग के रेणुका स्वामी (Renukaswamy), जो एक मेडिकल शॉप में काम करता था और हाल ही में जिसकी शादी हुई थी, का मर्डर केस सामने आया है। रेणुकास्वामी (Renukaswamy) को चित्रदुर्ग से अगवा कर लिया गया और उसका शव शहर के पश्चिमी हिस्से कामाक्षीपाल्या (Kamakshipaliya) में मिला। पुलिस की जांच के अनुसार, रेणुकास्वामी की हत्या में दर्शन का नाम एक मुख्य आरोपी ने उजागर किया है, जिससे इस केस में नई दिशा मिली है।

Tag: #nextindiatimes #Darshan #Renukaswamy

RELATED ARTICLE