19 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

​नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की ‘रामायण’ (Ramayana) के लिए इस वक्त कास्टिंग जोर-शोर से चल रही है। फिल्म में विभिन्न भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेताओं को लिया जा रहा है। फिल्म (Ramayana) में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) सीता की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें-गुटखा का प्रचार करना पड़ा भारी; शाहरुख, अजय व अक्षय को मिला नोटिस

अब फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भी एंट्री हो गई है और वह दशरथ का किरदार निभाएंगे। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ रामा’ के लिए दशरथ का रोल ऑफर किया गया था। फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) की कास्टिंग की बात करें तो फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) भगवान हनुमान के रोल में नजर आने वाले हैं। केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। कुंभकर्ण का किरदार बॉबी देओल निभाएंगे। लारा दत्ता कैकेयी और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) विभीषण की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) का निर्देशन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) करेंगे और यह फिल्म 2025 में रिलीज होने की संभावना है। आपको बता दें कि मेकर्स फिल्म रामायण (Ramayana) को काफी बड़े स्तर पर बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए स्टारकास्ट का चुनाव काफी चुन चुनकर कर रहे हैं।

इस फिल्म (Ramayana) में अब तक जितने कलाकारों की एंट्री हुई है उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म काफी शानदार होगी और रिलीज के बाद सिनेमाघरों में जमकर कमाई करने वाली हैं। बता दें कि नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) फिल्म इंडस्ट्री के शानदार डायरेक्टर हैं जिन्होंने इससे पहले दंगल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। ऐसे में उम्मीद है कि वो मेगा बजट में बनने वाली फिल्म रामायण (Ramayana) के साथ न्याय कर पाएंगे।

Tag: #nextindiatimes #Ramayana #nitishkumar #amitabhbachchan

RELATED ARTICLE

close button