17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

मालदीव के नफरती कमेंट्स पर भड़के अक्षय कुमार, बोले-‘गरिमा पहले है!’

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने हाल ही में लक्षद्वीप की यात्रा की और वहां की सुंदरता का खूब बखान किया। उनकी इस यात्रा के बाद अब राजनीतिक सियासत शुरू हो गई है। मालदीव (Maldives) के कई नेताओं ने भारत को लेकर नस्लीय टिप्पणियां कीं, जिसके बाद ये मामला इतना बढ़ गया है कि X (ट्विटर) पर ‘बायकॉट मालदीव्स’ ट्रेंड होने लगा।

यह भी पढ़ें-PM मोदी की लक्षद्वीप यात्रा से बौखलाए मालदीव के मंत्री, बोल गए ऐसी बात

अब बॉलीवुड सितारे भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम तक ने लक्षद्वीप को प्रमोट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। मालदीव (Maldives) द्वारा भारतीयों पर नस्लीय कमेंट्स करने को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नाराज हो गए। माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर एक्टर ने एक पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की है। अक्षय ने कहा, “मालदीव (Maldives) की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों ने भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां कीं। हैरानगी इस बात की है कि वे ऐसा उस देश में कर रहे हैं, जहां से उनके देश में सबसे ज्यादा टूरिस्ट आते हैं।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे लिखा, “हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं, लेकिन हमें ऐसी बेवजह नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैं कई बार मालदीव (Maldives) घूमने गया हूं और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है। आइए हम भारतीय द्वीपों को एक्सप्लोर करने का फैसला करें और अपने खुद के टूरिज्म को सपोर्ट करें।”

Row Erupts After Maldives Minister Reacts On PM Modi's Lakshadweep Visit

सलमान खान (Salman Khan) ने मालदीव (Maldives) को ताना मारते हुए भारत के टूरिज्म को सपोर्ट किया है। एक्टर ने लिखा, “लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमारे भारत में हैं।” ‘पठान’ एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने सुंदर भारतीय समुद्र तटों की तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है, “अद्भुत भारतीय हॉस्पिटैलिटी, “अतिथि देवो भव” के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ। लक्षद्वीप जाने लायक जगह है।”

Tag: #nextindiatimes #Maldives #AkshayKumar #SalmanKhan

RELATED ARTICLE

close button