24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

केजरीवाल के बाद आतिशी पर भी कसा शिकंजा, घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

Print Friendly, PDF & Email

नई दित्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से बीजेपी (BJP) पर विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम आज रविवार को दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी के आवास पर पर पहुंची है।

यह भी पढ़ें-CM केजरीवाल के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

पुलिस अधिकारी भाजपा के खिलाफ “आप (AAP) विधायकों को खरीदने की कोशिश करने” के आम आदमी पार्टी (AAP) के आरोप के संबंध में नोटिस देने के लिए आतिशी के घर पहुंचे हैं। इससे पहले शनिवार को विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले को लेकर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम नोटिस देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर पहुंची थी।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि उनके पहुंचने पर सीएम हाउस के बाहर हंगामा किया गया। केजरीवाल के खरीद-फरोख्त के आरोप मामले में नोटिस देने गई थी टीम, हंगामे के कारण टीम वापस लौट आई। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के लेटर के बाद दिल्ली पुलिस पर भड़के केजरीवाल ने कहा कि पुलिस वाले क्राइम रोकने की बजाए नौटंकी में लगे हैं, इस वजह से ही अपराध बढ़ रहा है। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा क्राइम रोकने की बजाय पुलिस वालों से नौटंकी करवाई जा रही।

वहीं बीजेपी (BJP) ने केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आरोपों पर जवाब दिया है। ईडी (ED) के केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट पहुंचने पर बोली बीजेपी- जांच से भाग रहे केजरीवाल…उन्हें जवाब देना ही होगा। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, ईडी (ED) की जांच से भाग रहे केजरीवाल..झूठे आरोप लगाना इंडी गठबंधन का चरित्र हो गया है। पूनावाला ने कहा कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तो जांच में शामिल होने से डरते हैं और जब आरोप लगाते हैं तो ‘हिट एंड रन’ होता है। यह भारत गठबंधन का चरित्र बन गया है, अब अरविंद केजरीवाल को जवाब देना होगा।’

Tag: #nextindiatimes #ED #ArvindKejriwal #CrimeBranch

RELATED ARTICLE

close button