24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

CM केजरीवाल के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) टीम शुक्रवार के बाद शनिवार सुबह भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर पहुंची। इसके साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ओर से विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें-ED के सामने आज भी पेश नहीं होंगे केजरीवाल, समन को लेकर कही ये बात

इस आरोप पर भाजपा ने दिल्ली पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी। इसी मामले में शुक्रवार को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम सीएम आवास केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को नोटिस देने पहुंची लेकिन उनके मौजूद न रहने से मुलाकात नहीं हो सकी। इसी के चलते क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की एक टीम आज सुबह भी सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर पहुंची है। हालांकि वह उन्हें अब तक नोटिस दे पाई है या नहीं यह अभी सामने नहीं आया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि अपराध शाखा की टीम को सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ही नोटिस देना था। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम शनिवार को फिर सीएम आवास पर नोटिस देने आई। फिलहाल, इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है। वहीं, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का कहना है कि पुलिस टीम शुक्रवार को आई थी, सीएम कार्यालय का स्टाफ नोटिस लेने के लिए तैयार था, मगर पुलिस बिना नोटिस दिए लौट गई।

बता दें कि एक तरफ सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर ईडी (ED) की तलवार लटक रही है वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भाजपा (BJP) पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को प्रलोभन देकर तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। भाजपा इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पर पलटवार कर रही है।

Tag: #nextindiatimes #ED #ArvindKejriwal #crimebranch

RELATED ARTICLE

close button