30 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

भगवंत मान के बाद अब तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल से मिलेंगे सौरभ भारद्वाज

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद (Arvind Kejriwal) से पिछले दिनों पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मुलाकात की थी और अब उसने मुलाकात के लिए सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) आज तिहाड़ जेल जायेंगे।

यह भी पढ़ें-CM भगवंत मान को केजरीवाल से मुलाकात की मिली इजाजत लेकिन…

इस मुलाकात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) जेल से ही सरकार चलाने के संबंध में केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से बात करेंगे। जानकारी के अनुसार दिनों नेताओं की मुलाकात आज दोपहर को ही हो सकती है। गौरतलब है कि 15 अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद और पंजाब के सह प्रभारी डॉ. संदीप पाठक भी थे।

इस मुलाकात के बाद और सरकार पर आरोप लगाते हुए भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा था कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। तब मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा था, “वह केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से आधे घंटे के लिए मिले, लेकिन उनके बीच एक कांच की दीवार थी और दोनों नेताओं के बीच फोन कॉल के जरिये बातचीत हुई। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा था कि केजरीवाल ने उन्हें विपक्षी गठबंधन इंडिया के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के वास्ते विभिन्न स्थानों पर जाने के लिए कहा है।”

दिल्ली की एक अदालत ने शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और बीआरएस नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत मंगलवार को 7 मई तक बढ़ा दी। इनकी न्यायिक हिरासत मंगलवार को समाप्त हो रही थी। राउज़ एवेन्यू कोर्ट की जज कावेरी बावेजा ने न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर नया आदेश जारी किया।

Tag: #nextindiatimes #BhagwantMann #SaurabhBhardwaj

RELATED ARTICLE