30 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

दिग्गज रेसलर जॉन सीना ने किया WWE से संन्यास का ऐलान

Print Friendly, PDF & Email

स्पोर्ट्स डेस्क। 16 बार के वर्ल्‍ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने WWE से संन्यास लेने की घोषणा की है। जॉन सीना (John Cena) ने टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ये घोषणा की है। जहां उन्होंने आश्चर्यजनक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान उन्‍होंने एक नई टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर द लास्ट टाइम इज नाउ (The Last Time is Now) लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें-विश्व विजेताओं का मुंबई में जोरदार स्वागत, विक्ट्री परेड में उमड़ पड़ा जनसैलाब

हालांकि अब उनके WWE रॉ के नेटफ्लिक्स पर डेब्यू, रॉयल रंबल 2025, एलिमिनेशन चैंबर 2025 और रेसलमेनिया 41 में शामिल होने की उम्मीद है। जॉन सीना (John Cena) का WWE में हॉल ऑफ फेम करियर रहा है। 2002 में कंपनी में अपनी शुरुआत के बाद से जब उन्होंने जून में स्मैकडाउन के एक एपिसोड के दौरान कर्ट एंगल की खुली चुनौती का जवाब दिया था।

सीना (John Cena) ने जल्दी ही ‘डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स’ व्यक्तित्व को अपना लिया, जिसने उन्हें प्रशंसकों के बीच तुरंत हिट बना दिया और उन्होंने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती। जॉन सीना (John Cena) ने तब से लेकर अब तक 13 WWE टाइटल, तीन बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और 2 बार रॉयल रंबल जीता है। हॉलीवुड की प्रतिबद्धताओं के कारण सीना ने पिछले कुछ वर्षों में WWE में कम भूमिका अपनाई है।

जॉन सीना (John Cena) ने WWE में आने के लिए अपने शेड्यूल से समय निकाला है और पिछले साल अपने करियर में पहली बार भारत की यात्रा भी की। रविवार से पहले WWE में सीना (John Cena) की आखिरी उपस्थिति रेसलमेनिया 40 के मुख्य कार्यक्रम के दौरान थी, जब वह रोमन रेन्स और कोडी रोड्स के बीच मैच में शामिल हुए थे।

Tag: #nextindiatimes #JohnCena #WWE

RELATED ARTICLE