24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

आज लालू के बेटे तेजस्वी यादव से ED करेगी पूछताछ, पहुंचे दफ्तर

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। बिहार में RJD को झटके पर झटके मिल रहे हैं। पहले नितीश कुमार (Nitish Kumar) ने उनको झटका दिया और अब लालू और उनके बेटे तेजस्वी (Tejashwi Yadav) पर ED का शिकंजा कस गया है। कल RJD सुप्रीमो लालू यादव से ED ने पूछताछ की और आज तेजस्वी यादव ED के दफ्तर पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें-एक्शन के बाद से CM हेमंत सोरेन ‘लापता’, आवास पर ED ने डाला डेरा

जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से लगभग दस घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी सूत्रों ने बताया कि जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से पूछताछ के लिए ईडी (ED) की टीम ने करीब 60 सवालों को सूचीबद्ध किया था। इस दौरान कुछ सवालों के जवाब लालू प्रसाद (Lalu Prasad) ने आसानी से दिए, जबकि कुछ जवाब यह कहकर टाल गए कि उन्हें याद नहीं।

हालांकि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जमीन के बदले नौकरी घोटाले के मामले में पूछताछ के लिए पटना में ईडी (ED) कार्यालय पहुंचे हैं; जहां उनसे पूछताछ चल रही है। उधर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर के बाहर राजद कार्यकर्ता जुटे हुए हैं।

पहले बैठाए रखा फिर हुए 50 सवाल...लालू यादव से ED ने की 10 घंटे की पूछताछ,  रात में छोड़ा | Land-for-jobs scam ED questions Lalu for 10 hours RJD  stages stir |

मीसा भारती (Misa Bharti) ने इस मामले पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब भी कोई केंद्रीय जांच एजेंसी हमारे परिवार के किसी सदस्य को पूछताछ के लिए बुलाती है तो हम वहां जाते हैं और उनके साथ सहयोग करते हैं और उनके सभी सवालों का जवाब देते हैं। उन्होंने कहा कि लालू (Lalu Prasad) की स्वास्थ्य स्थिति के कारण उनके लिए अकेले जाना मुश्किल है, यही कारण है कि जब भी वह कहीं जाते हैं तो किसी को उनके साथ जाना पड़ता है।

Tag: #nextindiatimes #ED #TejashwiYadav #LaluPrasad

RELATED ARTICLE

close button