17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

एटा: कुत्तों को लेकर हुए झगड़े ने ले लिया विकराल रूप, चल गए लाठी-डंडे

Print Friendly, PDF & Email

एटा। एटा (Etah) में कुत्ता घुमाने गये युवक पर एक दबंग आरोपी संतोष ने अपने 4 पालतू कुत्ते (dogs) छोड़कर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में घायल व्यक्ति को परिजनों ने एटा मेडीकल कॉलेज (Etah Medical College) में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 50 नए मामले आए सामने

इस मामले में थाना (police station) कोतवाली नगर में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। पूरा मामला जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अबंतीबाई नगर का है। यहां कुत्तों (dogs) के विवाद को लेकर हुए झगड़े ने विकराल रूप ले लिया। नौबत यहां तक आ गयी कि विवाद लाठी डंडे तक पहुंच गया। दरअसल विवाद (dispute) के बाद आरोपी संतोष ने अपने चारों पालतू कुत्ते (dogs) पीड़ित के ऊपर दौड़ा दिए जिसमे मां और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

हमले में पीड़ित का बेटा कुलदीप कुमार और पीड़िता शांति देवी घायल हो गए। दबंग के कुत्तों (dogs) ने भी कुत्ते (dog) पर हमला कर घायल कर दिया। आरोपी सतीश और संतोष की पत्नी और बेटी खुशबू ने घर में घुसकर मां ,बेटे पर लाठी डंडों से हमला किया। पीड़ित कुलदीप कुमार का आरोपियों ने फावड़ा से सिर फाड़ दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आई है। परिजनों ने घायल कुलदीप को एटा मेडीकल कॉलेज (Medical College) में भर्ती कराया है। इस पूरे मामले को लेकर पीडित कुलदीप की माँ शांति देवी ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा )

Tag: #nextindiatimes #etah #medicalcollege #dogs #FIR

 

 

 

RELATED ARTICLE

close button