17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

SSC ने MTS और हवलदार की फाइनल वैकेंसी लिस्ट की जारी

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। एसएससी (SSC) एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2023 (SSC MTS & Havaldar Vacancy 2023) के माध्यम से कुल कितने पदों पर भर्ती (Vacancy) की जाएगी। इसका पूरा ब्योरा आयोग ने दे दिया है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2023 के लिए रिवाइज्ड फाइनल वैकेंसी लिस्ट जारी की है।

यह भी पढ़ें- SSC CGL रिजल्ट की हुई घोषणा, इन आसान स्टेप्स से चेक करें अपना स्कोर

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जारी हुई लिस्ट के तहत, मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) (MTS) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन परीक्षा 2023) के माध्यम से देश भर के विभिन्न राज्यों में किस पर कितनी भर्ती (Vacancy) की जाएगी। इसका पूरा ब्योरा आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध कराया है। एग्जाम में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स (Candidates) पोर्टल पर जाकर इसकी जांच कर सकते हैं। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार पदों का ब्योरा चेक कर सकते हैं।

SSC MTS Notification 2023: SSC MTS, हवलदार 2023 भर्ती का नोटिफिकेशन जारी,  इतने पदों पर होंगी नियुक्तियां

सबसे पहले उम्मीदवारों को एसएससी (SSC) की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2023 अंतिम रिक्तियों की सूची लिंक पर क्लिक करें। अब एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी, जहां उम्मीदवार (Candidates) रिक्तियों (Vacancy) की संख्या की जांच कर सकते हैं। इसके बाद, पेज डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा, 2023 की कंप्यूटर आधारित परीक्षा 1 सितंबर से 14 सितंबर तक आयोजित की थी। यह (SSC) एग्जाम पूरे देश भर के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की। इसके बाद नतीजों की घोषणा की गई थी। वहीं, अब आयोग ने रिवाइज्ड फाइनल वैकेंसी लिस्ट घोषित की है।

Tag: #nextindiatimes #SSC #MTS #vacancy #examination

RELATED ARTICLE

close button