24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

राम मंदिर मुद्दे पर ननद-भाभी आमने सामने, संस्कारों पर आई बात

Print Friendly, PDF & Email

गुजरात। 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में रामलला (Ram Lalla) विराजमान होंगे। देश भर में रामलला (Ram Lalla) की प्राण प्रतिष्ठा के लिए काफी उत्साह है। इस ऐतिहासिक दिन का गवाह बनने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि इसको लेकर जमकर राजनीति (politics) भी हो रही है।

यह भी पढ़ें-मकर संक्रांति पर गंगासागर जा रहे यूपी के तीन साधुओं को बंगाल में भीड़ ने पीटा

कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियों का आरोप है भाजपा राम मंदिर (Ram Lalla) के नाम पर राजनीति कर रही है। वहीं कांग्रेस (Congress) ने 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने से इंकार कर दिया है, जिस पर सियासत और गरमा गई है। जिसका असर अब गुजरात में भी देखने को मिला है।

गुजरात में राम मंदिर (Ram Lalla) मुद्दे पर एक बार फिर ननद और भौजाई के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। दरअसल कांग्रेस (Congress) के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने के बाद जामनगर से बीजेपी की विधायक व भारतीय क्रिकेट रवींद्र जडेजा (Rivaba Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा ने प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद ननद नयनाबा ने पलटवार किया है। नयनाबा (Nainaba) ने रिवाबा (Rivaba Jadeja) का नाम लिए बगैर उन्हें जमकर फटकार लगाई।

Ram Mandir: राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के परिवार में हो रही कलह, भाभी रिवाबा और ननद नयनबा के बीच जुबानी जंग - There ...

बता दें कि कांग्रेस के निमंत्रण पत्र को ठुकराने पर विधायक और क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जड़ेजा (Rivaba Jadeja) ने कहा था कि यह करोड़ों भारतीयों की आस्था का मामला है, जिसका वे वर्षों से इंतजार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि राम मर्यादा पुरूषोत्तम हैं। उन्हें राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए। रीवाबा ने कहा कि भगवान श्री राम (Ram Lalla) का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है, इसलिए सभी को खुशी के साथ भगवान राम का स्वागत करना चाहिए।

वहीं ननद नयनाबा (Nainaba) को अपनी भाभी की यह बात नागवार गुजरी। भाभी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस (Congress) नेता नयनाबा (Nainaba) ने भाभी रिवाबा (Rivaba Jadeja) का नाम लिए बिना कहा कि आप छोटी काशी में रहते हैं। तुम्हें धर्म का कोई ज्ञान नहीं है। ऐसे में मूल्यों और धर्म की बात करना आपको शोभा नहीं देता। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमें आपसे भक्ति और संस्कार सीखने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस (Congress) नेता ने कहा कि जब राम मंदिर (Ram Lalla) पूरी तरह तैयार हो जाएगा तो कांग्रेस के सभी लोग भगवान के दर्शन करने जाएंगे।

Tag: #nextindiatimes #Congress #RamLalla #RivabaJadeja

RELATED ARTICLE

close button