22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

शोएब मलिक पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, BPL से कॉन्ट्रैक्ट खत्म

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। हाल ही में तीसरी शादी करने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के बचे हुए मैच नहीं खेलेंगे। उनकी टीम फॉर्च्यून बरिशाल ने इसकी पुष्टि की है। शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपनी शादी की वजह से चर्चा में तो थे ही।

यह भी पढ़ें-ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए नोवाक जोकोविच, 6 साल बाद मिली हार

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के एक मैच में एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकने के बाद हर तरफ शोएब मलिक (Shoaib Malik) की चर्चा हो रही थी। फिक्सिंग (fixing) की बातें होने लगी थीं। कई स्पिनर अपने पूरे करियर में तीन नो बॉल नहीं फेंकते हैं। फिक्सिंग (fixing) के अंदेशे की वजह से फ्रेंचाइजी ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) का अनुबंध समाप्त करने का फैसला किया है। बांग्लादेश (Bangladesh) की मीडिया ने यह दावा किया है। अब मलिक बांग्लादेश छोड़कर दुबई जाएंगे।

उन्होंने पहले चरण के सभी मैच खेले लेकिन मलिक (Shoaib Malik) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। उनकी जगह अब अहमद शहजाद लेंगे। पिछले हफ्ते मलिक (Shoaib Malik) ने टी20 क्रिकेट में 13,000 रन बनाकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। वो ऐसा करने वाले एशिया के पहले और दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने। उन्होंने ये उपलब्धि फॉर्च्यून बरिशाल (Fortune Barishal) और रंगपुर राइडर्स के बीच हुए मैच में हासिल की।

Shoaib Malik BPL Contract terminated- शोएब मलिक का बांग्लादेश प्रीमियर लीग  का कॉन्ट्रैक्ट मैच फिक्सिंग के संदेह के चलते रद्द, क्रिकेट न्यूज

मलिक (Shoaib Malik) पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी के कारण सुर्खियों में हैं, इससे पहले वो भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से ‘एकतरफा’ तलाक ले चुके थे। पिछले हफ्ते, मलिक (Shoaib Malik) ने घोषणा की कि उन्होंने कराची में अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी कर ली है, जिससे आखिरकार भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से उनके अलग होने की अटकलें खत्म हो गईं।

Tag: #nextindiatimes #ShoaibMalik #fixing #BPL

RELATED ARTICLE

close button