22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

वर्ल्ड कप के दौरान लगातार इंजेक्शन लेते थे शमी, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Print Friendly, PDF & Email

स्पोर्ट्स डेस्क। विश्व कप (World Cup) 2023 में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने शानदार प्रदर्शन किया था। शमी विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 7 मैचों में 24 विकेट टकाए थे।

यह भी पढ़ें-कुश्ती संघ को चलाने के लिए 3 सदस्यीय कमेटी गठित, इन्हें बनाया गया अध्यक्ष

हालांकि, भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के दौरे पर है। लेकिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। दरअसल, मोहम्मद शमी चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं। वहीं, अब मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की फिटनेस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) विश्व कप (World Cup) मैचों के दौरान दर्द से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने इंजेक्शन लेना जारी रखा ताकि वह मैच खेल सकें। मोहम्मद शमी के साथ बंगाल के लिए खेलने वाले एक क्रिकेटर द्वारा दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक तेज गेंदबाज (bowler) शमी की बायीं एड़ी की समस्या बहुत पुरानी है। इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं… उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप मैचों के दौरान मोहम्मद शमी दर्द से जूझ रहे थे, लेकिन लगातार इंजेक्शन पर इंजेक्शन ले रहे थे। इस तरह मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) दर्द के साथ विश्व कप में खेलते रहे।

Team India: पाकिस्तानी क्रिकेट को मोहम्मद शमी ने दिया करारा जवाब, भूलकर भी  नहीं करेगा भारत की बुराई

वहीं वर्ल्ड कप (World Cup) के ठीक बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर गई है। लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) फिटनेस टेस्ट पास नहीं करने की वजह से दौरे से बाहर हो गए थे। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया था। इस टेस्ट में साउथ अफ्रीका (South Africa) ने टीम इंडिया को आसानी से हरा दिया। अब पहला मुकाबला खत्म होने के बाद शमी की जगह पर आवेश खान को टीम में शामिल किया गया है।

Tag: #nextindiatimes #MohammedShami #injection #WorldCup

 

 

RELATED ARTICLE

close button