17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

संजय राउत ने BJP पर किया कटाक्ष-‘बस प्रभु राम को उम्मीदवार घोषित करना बाकी’

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी आज अयोध्या को करोड़ों की सौगात देने पहुंचे हैं वहीं दूसरी तरफ शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर तंज कसा है। दरअसल, उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी (PM Modi) पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा (BJP) के लिए एकमात्र चीज 2024 में लोकसभा चुनाव के लिए भगवान राम को अपना उम्मीदवार घोषित करना है।

यह भी पढ़ें-अयोध्या में PM मोदी ने अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, “अब भाजपा की ओर से 22 जनवरी को ऐलान होगा कि हम प्रभु श्री राम को चुनाव में खड़ा कर रहे हैं, सिर्फ यही बाकी रह गया है। राम जी के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है कि सिर्फ यही कहना बाकी है कि हमारे उम्मीदवार श्री राम होंगे।”

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उद्धव ठाकरे की मौजूदगी को लेकर किए गए सवाल पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, “ठाकरे निश्चित रूप से जाएंगे, लेकिन भाजपा (BJP) का कार्यक्रम खत्म होने के बाद ही जाएंगे। यह कोई राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं है। बीजेपी (BJP) इस समारोह के लिए खूब रैलियां और प्रचार कर रही है, लेकिन इसमें पवित्रता कहां है।”

BJP ने श्री राम को एक तरह से किडनैप कर लिया," अयोध्या में न्योते के सवाल पर  भड़के संजय राउत - India TV Hindi

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पुनर्विकसित अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन राष्ट्र को समर्पित किया है। इस दौरान उन्होंने दो नई अमृत भारत ट्रेन और छ: नई वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले भव्य रोड शो में उनका जगह-जगह स्वागत किया गया।

Tag: #nextindiatimes #BJP #pmmodi #SanjayRaut

 

RELATED ARTICLE

close button