24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। शोएब मलिक (Shoaib Malik) की तीसरी शादी पर आखिरकार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी और उन्होंने अपने एक्स हसबैंड शोएब मलिक की तीसरी शादी (marriage) पर बड़ा रिएक्शन दिया है। दरअसल, सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की टीम ने रविवार को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें-टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति ने रचाई दूसरी शादी, इस एक्ट्रेस का थामा हाथ

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने तीसरी शादी रचाई है। शोएब मलिक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थी। ठीक एक दिन बाद सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनकी टीम ने बयान जारी किया है। सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा ने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी कर तलाक और शोएब मलिक की शादी के बाद बयान जारी किया है। अनम ने फैंस से अपील की है कि वे सानिया की प्राइवेसी का सम्मान करें। साथ ही शोएब (Shoaib Malik) को शुभकामनाएं भी दी हैं। स्टेटमेंट में कहा गया, “सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को जनता की नजरों से दूर रखा है।”

तलाकशुदा हैं शोएब मलिक की दूसरी पत्नी सना, PAK इंडस्ट्री के लोग करते हैं नापसंद! - shoaib malik married third time with pakistani actress sana javed shares wedding first photos controversy love

अनम ने आगे लिखा, “हालांकि, आज यह बताना जरूरी हो गया है कि शोएब और सानिया (Sania Mirza) ने कुछ महीने पहले ही तलाक ले लिया था। वह शोएब (Shoaib Malik) को आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देती हैं। उनकी जिंदगी के इस सेंसिटिव फेज में हम फैंस और चाहने वालों से रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि अफवाहों से बचे हैं और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें।”

बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) की सना जावेद से तीसरी शादी है। उनका पहला निकाह आयशा सिद्दीकी नाम की महिला से हुआ था। फिर 2010 में उन्होंने सानिया (Sania Mirza) को ‘कुबूल है’ बोला था। सानिया और शोएब (Shoaib Malik) का एक बेटा भी है। शोएब और सानिया (Sania Mirza) के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया।

Tag: #nextindiatimes #SaniaMirza #ShoaibMalik #marriage

RELATED ARTICLE

close button