24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

‘डंकी’ पर भारी पड़ी प्रभास की सालार, पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ‘सालार’ (Salaar) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। पहले ही दिन फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए कई फिल्मों का रिकॉर्ड (records) तोड़ डाला है। जानिए ‘सालार’ (Salaar) ने अब तक कुल कितनी कमाई कर डाली है।

यह भी पढ़ें-शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। फिल्म मेकर प्रशांत नील को उनकी एक्शन ड्रामा ‘केजीएफ’ के लिए जाना जाता है। वहीं अब प्रशांत नील एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘सालार’ लेकर आ गए हैं। जिसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखा जा रहा है। इस बीच ‘सालार’ (Salaar) के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने गए हैं। ऐसे में एक नजर प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर डालते हैं।

Salaar bombardment tomorrow | cinejosh.com

‘सालार’ को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। ‘सालार’ (Salaar) को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज से पहले इस मूवी की बंपर एडवांस बुकिंग (ने ये साबित कर दिया था कि ओपनिंग डे पर साला ताबड़तोड़ कारोबार करेगी और ऐसा हुआ भी।वहीं अब ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ की पहले दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क के पूर्वानुमान आंकड़ो के अनुसार प्रशांत नील की इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की ये कमाई सभी भाषाओं में है। ऐसे में ‘सालार’ (Salaar) अब शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ पर भारी पड़ती हुई नजर आ सकती है।

Tag: #nextindiatimes #Salaar #dunki #prabhas #shahrukhkhan #collection

 

RELATED ARTICLE

close button