17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध, राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी

Print Friendly, PDF & Email

असम। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिलहाल असम में है। इस दौरान नगांव जिले में सड़क किनारे एक भोजनालाय के पास भीड़ ने यात्रा को घेर लिया। इस दौरान भीड़ ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कांग्रेस (Congress) विधायक रकीबुल हुसैन का भी विरोध किया।

यह भी पढ़ें-दिल्ली AIIMS ने आदेश लिया वापस, प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन खुली रहेगी OPD सेवा

लोगों ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को अन्याय यात्रा बताया और रकीबुल वापस जाओ के नारे लगाए। हालात की स्थिति को भांपते हुए सुरक्षा कर्मियों ने गांधी (Rahul Gandhi) सहित अन्य नेता को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके अलावा रविवार को कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं की गाड़ियों पर भी हमले हुए। हमले में छात्र विंग के तीन सदस्य घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यात्रा के काफिले पर हुए हमले को कांग्रेस (Congress) ने सुनियोजित हमला बताया है। एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) महासचिव, केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया कि असम में यात्रा के प्रवेश के बाद से देश के सबसे भ्रष्ट सीएम अपने गुंडों का इस्तेमाल कर हमारे काफिले, नेताओं और संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

असम में फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध, भीड़ ने लगाए 'राहुल गांधी गो  बैक' के नारे - Protest against Bharat Jodo Nyay Yatra in Assam crowd raised  slogans Rahul Gandhi

कांग्रेस (Congress) नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कुछ मिनट पहले सुनीतपुर के जुमुगुरीहाट में मेरे वाहन पर अनियंत्रित बीजेपी की भीड़ ने हमला किया और विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyaya Yatra) के स्टिकर भी फाड़ दिए। उन्होंने पानी फेंका और भारत जोड़ो न्याय यात्रा विरोधी नारे लगाए लेकिन हमने संयम बनाए रखा, गुंडों को हाथ हिलाया और तेजी से आगे बढ़ गए। ये निस्संदेह असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा कर रहे हैं। हम डरे हुए नहीं हैं और संघर्ष करते रहेंगे।”

Tag: #nextindiatimes #Congress #RahulGandhi

RELATED ARTICLE

close button