17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

जिंदा हैं पूनम पांडे, खुद वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर कल खबर आई थी कि उनका निधन हो गया है। उनके अचानक निधन की खबरें सुनने के बाद उनके चाहने वाले भी हैरान हो गए थे। अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि, वो जिंदा हैं। अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें-तीन दिन पहले क्रूज पार्टी कर रही थीं पूनम पांडे, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट

पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबरों के बीच उनका ये बयान इस वक्त चर्चा में हैं और हर कोई इस खबर को सुनकर एक बार फिर हैरान है। अभिनेत्री ने बताया कि वो इस सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) को लेकर लोगों को जागरूक करना चाहती है। अभिनेत्री (Poonam Pandey) ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो खुद इस बारे में बात करती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने बताया कि, मैं जिंदा हूं। अपने इस वीडियो में अभिनेत्री (Poonam Pandey) ने बताया कि, वो सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) के बारे में लोगों को जागरूक करना चाहती हैं और मिलकर इस बीमारी को खत्म करने का प्रयास कर रही हैं। इसके साथ ही उन्हेांने बताया कि वो सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) से पीड़ित नहीं हैं। इस कैंसर (cervical cancer) से लाखों लोगों की जान गई है।

क्या है सर्वाइकल कैंसर :

आपको बता दें सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) के ज्यादातर मामले 35 से 40 साल के बाद ही देखने के लिए मिलते हैं। सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) के मामले मुख्य रूप से एचपीवी वायरस (HPV virus) के संक्रमण के कारण होते हैं। सर्वाइकल कैंसर गर्भाशय (uterus) के सबसे नीचे के भाग का घातक ट्यूमर होता है, जो यूटरस (uterus) के निचले भाग से शुरू होता है और उपरी वेजाइना तक जुड़ता है, जिसे गर्भाशय ग्रीवा कहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के अं​तरिम बजट के ऐलान के दौरान वित्त मंत्री ने कहा था कि सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) से निजात पाने के लिए सरकार द्वारा टीकाकरण (vaccination) अभियान चलाया जाएगा। ये ​टीकाकरण 9 से 14 साल की बच्चियों को लगाया जाएगा।

Tag: #nextindiatimes #cervicalcancer #PoonamPandey #video

RELATED ARTICLE

close button