17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

फर्जी मौत की खबर पर पूनम पांडे हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोल रहे बुरा-भला

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। शुक्रवार को पूनम पांडे (Poonam Pandey) के सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी टीम की तरफ से ये दावा किया गया कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। साथ ही ये भी बताया गया कि सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) की वजह से उनका निधन हो गया है। पूनम (Poonam Pandey) की मौत के दावे को लेकर रहस्य गहराने लगा और संदेह की स्थिति बन गई।

यह भी पढ़ें-जिंदा हैं पूनम पांडे, खुद वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

ऐसे में 24 घंटे के बाद पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह जिंदा है और उनकी मौत की झूठी खबर एक पब्लिसिटी स्टंट (publicity stunts) थी। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कल शाम होते-होते पूनम पांडे (Poonam Pandey) के मौत के दावे को लेकर कई तरह के मोड़ सामने आने लगे, कई लोगों को लग रहा था कि वह सच में मर गई हैं और कई का मानना था कि इसमें कुछ तो गोलमाल है।

ऐसे में अब पूनम (Poonam Pandey) की फर्जी मौत की खबर की पोल खुल गई है, सोशल मीडिया पर लोगों को एक्ट्रेस की ये रणनीति बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। एक एक्स यूजर ने ट्वीट कर लिखा है- कृपया जागरूकता के नाम पर इस तरह के गंदे पब्लिसिटी स्टंट (publicity stunts) न करें। ऐसा गंदा मजाक मैंने पूरी लाइफ में नहीं देखा शर्म करो। दूसरे यूजर ने लिखा है- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।

एक अन्य का कहना है- हमें तो पहले ही पता था कि इसमें पूनम की कोई चाल है, शर्म आनी चाहिए इस तरह की हरकत पर। इस तरह से तमाम यूजर्स पूनम पांडे (Poonam Pandey) को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। शनिवार को पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर बताया है कि वो जिंदा है। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए ये तरीका अपनाया था।

Tag: #nextindiatimes #PoonamPandey #fans #cervicalcancer

RELATED ARTICLE

close button