17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को जहर देने की अटकलें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद (don Dawood) इब्राहिम को जान से मारने की कोशिश करने की खबर सामने आ रही है। अफवाह है कि पाकिस्तान के कराची में दाऊद इब्राहिम (don Dawood) को जहर (poison) दे दिया गया है, जिससे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। हालात गंभीर होने पर उसे कराची के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें-अमित शाह के बाद PM मोदी ने भी आर्टिकल 370 को लेकर दिया बड़ा बयान

सोशल मीडिया (social media) पर मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (don Dawood) को लेकर अलग-अलग दावा किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि किसी अजनबी व्यक्ति ने दाऊद को जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है तो कुछ का कहना है कि उसे बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी सुरक्षा में उसका कराची के अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालाँकि इस बीच पूरे पाकिस्तान (Pakistan) में इंटरनेट ठप करने की जानकारी सामने आई है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि दाऊद की खबर छिपाने के लिए ये कदम उठाया गया है।

Dawood Ibrahim wanted to surrender after taking a lesson from Phoolan Devi  woman journalist sheela bhatt gave advice - India Hindi News - फूलन देवी से  सबक लेकर सरेंडर करना चाहता था

हालांकि, कुछ सरकार के कुछ लोगों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की वर्चुअल रैली के चलते ये कदम उठाया गया है, ताकि कोई हिंसक घटना न घटे। आपको बता दें कि भारत में कई हमलों और आतंकी गतिविधियों में दाऊद इब्राहिम शामिल था। साल 1993 के मुंबई हमलों (Mumbai attacks) को दाऊद इब्राहिम (don Dawood) मास्टरमाइंड है। इसके बाद भारत ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपने देश में डी कंपनी गैंग के प्रमुख दाऊद (don Dawood) को शरण दी है। पाकिस्तान (Pakistan) में दाऊद की मौजूदगी को लेकर भारत कई बार सबूत दे चुका है, लेकिन हर बार पाक इस बात से इनकार कर देता है।

Tag: #nextindiatimes #donDawood #pakistan #socialmedia

RELATED ARTICLE

close button