17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

नीतीश कुमार थोड़ी देर में दे सकते हैं इस्तीफा, राजभवन के बाहर कड़ी सुरक्षा

Print Friendly, PDF & Email

बिहार। बिहार (Bihar) में आज महागठबंधन सरकार का टूटना लगभग तय है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आज राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं और भाजपा (BJP) के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें-तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘बिहार में अभी खेल होना बाकी है’

सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि आरजेडी (RJD) सरकार बचाने के लिए जीतन राम मांझी को बड़ा ऑफर दे सकती है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर जानकारी का आना बाकी है। वहीं इससे पहले कल तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की हम लोग इज्जत करते हैं और आगे भी इज्जत करते रहेंगे।

इधर राजभवन की सरप्राइज विजिट, उधर कांग्रेस को झटका... नीतीश के मन में क्या है? - Here surprise visit to Raj Bhavan on other is a shock to Congress what JDU Nitish

सियासी उथल पुथल के बीच पटना में बिहार राजभवन के बाहर भारी सुरक्षा तैनात की गई है। सीएम नीतीश (Nitish Kumar) कुमार के आवास पर जेडीयू (JDU) की बैठक चल रही है। इस बीच प्रदेश पार्टी कार्यालय में बीजेपी विधायक दल की बैठक चल रही है। उधर चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी एलजेपी (रामविलास) के बिहार अध्यक्ष राजू तिवारी ने नीतीश कुमार को घेरा है। उन्होंने कहा कि सीएम (Nitish Kumar) ने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है। वह अभी भी महागठबंधन के सीएम हैं। अगर वह इस्तीफा देते हैं, तो हम देखेंगे कि उसके बाद क्या होता है। चिराग पासवान की भूमिका शुरू से ही स्पष्ट रहा है कि वह देश के पीएम पर विश्वास करते हैं। बिहार भी पीएम के नेतृत्व में आगे बढ़ेगा।

बिहार बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व में भी बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में कई दिग्गज नेता मौजूद है। बिहार (Bihar) के मौजूदा राजनीतिक हालात पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि महागठबंधन में राजनीतिक उथल-पुथल अपरिहार्य है। यहां तक ​​कि मीडिया में क्या चल रहा है, उस पर भी हमारी पैनी नजर है।

Tag: #nextindiatimes #Bihar #NitishKumar #politics

 

RELATED ARTICLE

close button