37 C
Lucknow
Tuesday, May 21, 2024

स्वाति मालिवाल केस में NCW ने विभव कुमार को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। आज एनसीडब्ल्यू (NCW) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विभव कुमार (Vibhav Kumar) को कल यानी 17 मई को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए बुलाया है।

यह भी पढ़ें-स्वाति मालीवाल पर CM केजरीवाल ने साधी चुप्पी, अखिलेश ने संभाला मोर्चा

इस मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए महिला पैनल (NCW) ने कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा। बता दें कि बिभव कुमार (Vibhav Kumar) पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से मारपीट का आरोप लगा है। इससे पहले बीजेपी ने केजरीवाल के साथ विभव कुमार के होने पर कई सवाल खड़े किए।

एनसीडब्ल्यू (NCW) ने कुमार को लिखे पत्र में कहा गया, “राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया है, जिसका शीर्षक था “डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।” जिसमें बताया गया कि राज्यसभा सांसद और डीसीडब्ल्यू की पूर्व प्रमुख स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (Vibhav Kumar) ने सीएम आवास पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की।

उधर, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा व उत्तरी जिला के एडिशनल डीसीपी राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के नई दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले 14 मई को आम आदमी पार्टी (आप) ने सीएम आवास पर विभव कुमार (Vibhav Kumar) द्वारा मालीवाल पर हमले की बात स्वीकार की थी। बता दें कि आज लखनऊ में अरविंद केजरीवाल के साथ भी विभव कुमार दिखे। अरविंद केजरीवाल ने यहां अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस की।

इस दौरान विभव (Vibhav Kumar) गाड़ी में ही बैठे रहे और पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वो गाड़ी से बाहर नहीं निकले। जिस पर बीजेपी ने सवाल किए। बुधवार की रात को भी विभव कुमार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और संजय सिंह के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया, जिसके कुछ दिनों बाद पार्टी ने उनके खिलाफ “सख्त कार्रवाई” का वादा किया था।

Tag: #nextindiatimes #VibhavKumar #SwatiMaliwal #NCW

RELATED ARTICLE