24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

मोहम्मद शमी ने फिर से जीता दिल, कार में फंसे लोगों की बचाई जान

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी मैदान पर तो हीरो हैं ही। उन्होंने ICC वर्ल्ड कप में भारत के लिए बेहतरीन खेला है, लेकिन वह अब मैदान के बाहर असल जिंदगी में हीरो बन गए हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने नैनीताल में हुए कार एक्सीडेंट में घायलों की मदद की।

यह भी पढ़ें- क्रिकेटर मिशेल मार्श के खिलाफ FIR दर्ज, वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर रखा था पैर

शमी ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वे बहुत भाग्यशाली हैं कि भगवान ने उन्हें दूसरी जिंदगी दी। उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी सड़क से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। वीडियो में शमी घायल लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास कई लोग मौजूद हैं।

दरअसल मोहम्मद शमी शनिवार को उत्तराखंड के नैनीताल जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक कार का एक्सीडेंट हो गया था। कार खाई में चली गई थी। कार पर कई लोग सवार थे। शमी ने रास्ते में जैसे ही देखा कि किसी की कार हादसे का शिकार हो गई है। शमी वहीं अपनी कार रुकवाई। इसके बाद कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने कार में सवार लोगों को फर्स्ट एड दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी ने जख्मी शख्स के हाथ में पट्टी बांधी।

उधर शमी के पोस्ट के बाद लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के हिस्सा थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल को छोड़ दें तो टीम इंडिया ने अपने सभी मैच जीते। मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप के बाद ब्रेक पर हैं। रोहित, विराट समेत टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज से ब्रेक दिया गया है।

Tag: #nextindiatimes #mohammadshami #car #accident

RELATED ARTICLE

close button