31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

मिहिर शाह ने कबूल किया गुनाह, आरोपी के पिता पर शिवसेना ने की कार्रवाई

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। मुंबई हिट-एंड-रन मामले (hit-and-run case) के मुख्य आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) को करीब 60 घंटे बाद पुलिस ने मंगलवार दोपहर ठाणे से गिरफ्तार कर लिया। सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह का 24 वर्षीय बेटा मिहिर (Mihir Shah) रविवार को हुए वर्ली हिट-एंड-रन एक्सीडेंट (hit-and-run case) के बाद से फरार था। वहीं पूछताछ में मुख्य आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें-BMW हिट एंड रन केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, शिवसेना नेता का है बेटा

उसने पुलिस को बताया कि रविवार को वर्ली में जब हादसा (Mumbai Hit And Run Case) हुआ, तब वह कार चला रहा था। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने यह भी स्वीकार किया है कि हादसे के वक्त वह ही ड्राइविंग (driving) सीट पर था मिहिर शाह (Mihir Shah) ने अपने कबूलनामे में कहा कि हादसे के बाद वह काफी डरा हुआ था। उसे डर था कि उसके घर वाले उसे डांटेंगे, इसलिए वह अपने पिता के बांद्रा पहुंचने से पहले ही वहां से निकल गया लेकिन घर जाने की बजाय वह गोरेगांव में अपनी गर्लफ्रेंड के घर चला गया।

उधर आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) के पिता राजेश शाह को शिवसेना के उपनेता पद से हटा दिया गया है। फिलहाल पुलिस (police) ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा उसके साथ पार्टी कर रहे अन्य कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। दरअसल सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ी इसे हाई-प्रोफाइल हादसे के बाद पुलिस (police) पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

इससे पहले सोमवार को वर्ली पुलिस (Worli Police) ने राजेश शाह और उसके ड्राइवर राजर्षि बिदावत को गिरफ्तार किया था और छह जांच टीमें बनाई थीं। राजेश शाह को सोमवार को 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई जबकि बिदावत को एक दिन की पुलिस (police) हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मिहिर (Mihir Shah) को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस (police) आगे की जांच के लिए उसकी पुलिस हिरासत की मांग करेगी।

Tag: #nextindiatimes #MihirShah #police

RELATED ARTICLE