31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

BMW हिट एंड रन केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, शिवसेना नेता का है बेटा

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। मुंबई (Mumbai) में वर्ली (BMW) हिट एंड रन केस (hit and run) में पुलिस ने आराेपी मिहिर शाह (Mihir Shah) को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी हादसे के बाद फरार हो गया था। शाह की इस मामले में 72 घंटे के बाद गिरफ्तारी हो पाई है। पुलिस ने मिहिर शाह (Mihir Shah) को मुंबई से ही अरेस्ट किया है। पुलिस (police) ने कड़ी कार्रवाई करते हुए 12 अन्य को भी हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें-मुंबई में भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक-सड़क सब पानी में डूबे, स्कूल बंद

इन पर मिहिर शाह (Mihir Shah) को भगाने और छुपाने का आरोप है। इसमें मिहिर की मां और बहन भी शामिल है। इससे पहले पुलिस (police) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) के पिता और शिवसेना नेता राजेश शाह को अरेस्ट किया था। शाह को बाद में कोर्ट (court) से जमानत मिली थी। आबकारी विभाग ने उस पब को सील किया है। जिसमें घटना से पहले मिहिर शाह गया था। इस दुर्घटना में 45 साल महिला की मौत हो गई थी और उसका पति घायल हो गया।

पुलिस (police) ने अब तक उसके साथी सहित एक दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की थी। इसके साथ ही इस मामले के तूल पकड़ने पर कई टास्क फोर्स (task forces) का गठन किया था। रविवार को वर्ली इलाके में शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह (Mihir Shah) ने स्कूटी से जा रहे दंपति को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में कावेरी नखवा की मौत हो गई थी, जबकि उसके पति प्रदीप नखवा घायल हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि टक्कर के बाद मिहिर ने गाड़ी नहीं रोकी और (BMW) के बोनट में फंसे कावेरी को 100 मीटर तक घसीटता रहा था।

हादसे के दौरान मिहिर शाह (Mihir Shah) के साथ उसका ड्राइवर ऋषि भी था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस (police) ने शिवसेना नेता राजेश शाह को भी गिरफ्तार किया था, जिसे 24 घंटे बाद 15 हजार के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। घटना के बाद मिहिर शाह (Mihir Shah) फरार था। सोमवार को पुलिस (police) ने उसकी गर्लफ्रेंड से पूछताछ की थी। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। जांच के दौरान पता चला कि जिस बीएमडब्ल्यू (BMW) कार से मिहिर शाह ने महिला को कुचला था, उसके इंश्योरेंस की समय सीमा खत्म हो चुकी थी।

Tag: #nextindiatimes #BMW #MihirShah #POLICE

RELATED ARTICLE