17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

एम्बुलेंस न मिलने पर पिता का शव ठेले पर रखकर लगा दी दौड़, वीडियो वायरल

Print Friendly, PDF & Email

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने स्वास्थ्य विभाग (health department) के दावों की बखिया ही उधेड़कर रख दी। यहां के मेडिकल कॉलेज (Etah Medical College) से शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आयी है। वायरल वीडियो में एक युवक अपने पिता के शव को ठेले पर ले जाता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें-जानें क्या है नया ‘हिट एंड रन’ कानून; जिस पर खफा हैं देश भर के ड्राइवर

दरअसल यह पूरा मामला एटा के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज (Etah Medical College) का है। यहां एक पप्पू नाम के व्यक्ति के अचानक सीने में दर्द होने पर परिजनों ने 108 एंबुलेंस को 3 बार फोन किया लेकिन अस्पताल प्रशासन के कानों पर जूं नहीं रेंगी। एक घंटे तक एंबुलेंस (ambulance) मौके पर नही पहुंची।

एंबुलेंस (ambulance) ना मिलने पर मृतक के बेटे ने अपने पिता का शव ठेले पर रखकर दौड़ लगाकर अस्पताल पहुंचा लेकिन तब तक शायद बहुत देर हो चुकी थी। एटा मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी (Etah Medical College) में डॉक्टर शिवप्रताप ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया। हालांकि युवक द्वारा अपने पिता को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो ने स्वास्थ्य विभाग की सेवाओं की पोल खोलकर रख दी।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में परिजनों का आरोप है कि अगर एंबुलेंस (ambulance) समय पर पहुंच जाती तो मृतक पप्पू की जान बच सकती थी। फिलहाल मृतक के परिजनों ने डॉक्टर शिवप्रताप (Etah Medical College) से इस पूरे मामले की शिकायत की है और डॉक्टर ने कार्यवाही करने की बात भी कही है।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा )

Tag: #nextindiatimes #Etah #MedicalCollege #viralvideo

RELATED ARTICLE

close button