30 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

दिल्ली BJP के पार्टी कार्यालय में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि बीजेपी के दिल्ली स्टेट ऑफिस (BJP office) में आग लग गई। दरअसल शहर के पंडित पंत मार्ग पर स्थित बीजेपी के दिल्ली ऑफिस (BJP office) में आग लगी है। इस दौरान दमकल (fire brigade) की कई गाड़ियां मौजूद है।

यह भी पढ़ें-स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर सीएम आवास के बाहर BJP का प्रदर्शन

बता दें कि बीजेपी का ये दफ्तर (BJP office) पंडित पंत मार्ग पर स्थित है। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी संपत्ति (property) या किसी व्यक्ति को कोई नुकसान या चोट नहीं पहुंची है। दिल्ली बीजेपी (BJP office) के मीडिया सेल ने बताया कि पार्टी दफ्तर में बिजली के मीटर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पार्टी (BJP office) ने बताया कि 15 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया गया। आपको बता दें कि इस घटना की वजह से ऑफिस परिसर (BJP office) में बिजली चली गई और कुछ ही देर में इसे ठीक भी कर दिया गया। आग पर काबू पाने के लिए फायर डिपार्टमेंट (fire department) की एक गाड़ी (fire brigade) मौके पर पहुंची।

बता दें, इससे पहले मंगलवार को दिल्ली के इनकम टैक्स कार्यालय (Income Tax office) में भी आग लगी थी। जानकारी के मुताबिक इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल (fire brigade) की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। घटना में सात लोगों को सुरक्षित बचाया गया था, जिसमें पांच पुरुष और दो महिलाएं शामिल थी।

Tag: #nextindiatimes #BJPoffice #firedepartment

RELATED ARTICLE