24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

9 महीने बाद मनीष कश्यप जेल से रिहा, उमड़ी समर्थकों की भारी भीड़

Print Friendly, PDF & Email

पटना। यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) की आज लगभग 9 महीने बाद जेल (jail) से रिहाई हो गई। पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनकी रिहाई का रास्ता साफ हो गया था। पटना बेऊर (Beur) में रिहाई के लिए आवश्यक कागजात मिल जाने के बाद शनिवार दोपहर करीब सवा 12 बजे वे जेल से बाहर आ गए।

यह भी पढ़ें-विवेक बिंद्रा पर लगा पत्नी से मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

जेल के बाहर बड़ी संख्या में मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के समर्थक पहुंचे थे। मौके पर हालात ऐसे हो गए कि मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी क्योंकि सड़क जाम की स्थिति बन गई थी। (Beur) जेल (jail) से बाहर निकलने पर उनके समर्थकों ने फूल-माला पहना कर स्वागत किया। मनीष कश्यप (Manish Kashyap) पूरे 9 महीने बाद जेल से रिहा हुए। फर्जी वीडियो सोशल मीडिया में फैलाने के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद तमिलनाडु सरकार ने मनीष के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई थी। इसके बाद मनीष कश्यप पर लगातार शिकंजा कसता गया था।

Youtuber Manish Kashyap release when crowd of supporters gathered outside  Beur jail - मनीष कश्यप की रिलीज में लगा अड़ंगा, कब होगी रिहाई? बेऊर जेल के  बाहर उमड़ी समर्थकों की भीड़ ...

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) पर तमिलनाडु में 6 और बिहार में 7 मामले दर्ज हैं। तमिलनाडु सरकार के एनएसए के खिलाफ यूट्यूबर मनीष कश्यप ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। तमाम दलीलों और बहस के बाद मनीष (Manish Kashyap) को आखिरकार राहत मिली थी। शुक्रवार को ही उनके जेल (jail) से बाहर आने की संभावना थी, लेकिन कुछ कागजी प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण कल रिहाई टल गई थी।

Tag: #nextindiatimes #ManishKashyap #jail #patana

RELATED ARTICLE

close button