23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप, कहीं दाऊद से तो नहीं है कनेक्शन !

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। पाकिस्तान में छिपकर रह रहे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (don Dawood) को जहर देने की खबर से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दाऊद (don Dawood) को जहर दिया गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को जहर देने की अटकलें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

इस बीच दाऊद की खबर के बाद पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट (internet) ठप करने की जानकारी सामने आई है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि दाऊद की खबर छिपाने के लिए ये कदम उठाया गया है। हालांकि, कुछ सरकार के कुछ लोगों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की वर्चुअल रैली के चलते ये कदम उठाया गया है, ताकि कोई हिंसक घटना न घटे।

पाकिस्तान में इंटरनेट (internet) ठप होने के चलते लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इमरान (Imran Khan) की रैली से पहले ही इंटरनेट को काफी धीमा कर दिया गया था। इंटरनेट (internet) ठप होने की खबर पर पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (PTA) का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Pakistan News in Hindi: Latest पाकिस्तान समाचार, Pakistan Today News –  Dainik Jagran

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि इंटरनेट ठप करना लोगों के अधिकार छीनने जैसा है। कई सोशल एक्टिविस्ट इसे सूचना का अधिकार छीनना बता रहे हैं, जो सैंकड़ों व्यवसायों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, रविवार रात आठ बजे के बाद से लाहौर, कराची (Karachi) और इस्लामाबाद समेत कई शहरों में कई सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म को एक्सेस करने में दिक्कत हुई। इसके अलावा कई जगहों इंटरनेट (internet) ना चलने की भी शिकायत की गई। हालांकि इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। हालांकि इसे लेकर सरकार या दूरसंचार विभाग की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई।

Tag: #nextindiatimes #donDawood #internet #pakistan

RELATED ARTICLE

close button