22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

तेलंगाना में धू-धू कर जलने लगी चलती बस, जिंदा जली महिला, 4 घायल

Print Friendly, PDF & Email

हैदराबाद। तेलंगाना (Telangana) के जोगुलम्बा गडवाल जिले में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। यहां एक निजी बस (Private Bus) में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई और चार अन्य यात्री (passengers) घायल हो गए। यह घटना हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एर्रावल्ली (Erravalli) चौराहे के पास देर रात करीब 2.30 बजे हुई।

यह भी पढ़ें-ED ने केजरीवाल को भेजा चौथा समन, अब इस दिन पूछताछ के लिए बुलाया

हैदराबाद से चित्तूर जा रही एक निजी ट्रैवल कंपनी की वोल्वो बस पलट गई और उसमें आग लग गई। बस (Private Bus) में 40-50 यात्री सवार थे। जब बस (Private Bus) में आग लगी तो लगभग सभी यात्री खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूद गए। वहीं, एक महिला आग की लपटों में फंस गई और जलकर मर गई। हादसे में चार यात्री (passengers) भी घायल हो गए। उनमें से तीन को गडवाल के एक अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया, जबकि चौथे को हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया है।

Telangana Bus Fire: तेलंगाना में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी प्राइवेट बस  में लगी आग, धू-धूकर जली, एक की मौत; पांच जख्मी- देखें भयावह VIDEO | 🇮🇳  LatestLY हिन्दी

सूचना मिलने पर दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बता दें कि बस (Private Bus) पूरी तरह जलकर खाक हो गई। पुलिस (Police) को संदेह है कि ड्राइवर को गाड़ी चलाते समय नींद आ गई जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों से भरी चलती एक प्राइवेट बस (Private Bus) में अचानक से आग लग गई। बस में सवार लोग कुछ समझ पाते की बस धू-धूकर जलने लगी। जिसके बाद पूरे बस में चीख पुकार मच गई। बस (Private Bus) में आग लगने के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस धू धू कर चल रही है और चारों तरफ यात्रियों की चीख पुकार सुनाई दे रही है।

Tag: #nextindiatimes #PrivateBus #accident #telangana

RELATED ARTICLE

close button