33 C
Lucknow
Tuesday, July 23, 2024

दिल्ली पुलिस और लॉरेंस गैंग के बीच जमकर हुई फायरिंग, दो शार्प शूटर गिरफ्तार

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence gang) के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल एनकाउंटर (encounter) के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-सांसदी छिनने पर बोली महुआ मोइत्रा-‘मुझे झुकाने के लिए हर नियम तोड़ दिया’

पुलिस को जानकारी मिली कि लॉरेंस गैंग (Lawrence gang) के दो शार्प शूटर वसंत कुंज इलाके में हैं और फिर स्पेशल सेल उन्हें पकड़ने को निकली। मौके पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई जिसके बाद पुलिस ने लॉरेंस के दोनों शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence gang) के शूटरों ने पंजाब के फरीदकोट से शिरोमणि अकाली दल के विधायक रहे दीप मल्होत्रा के पंजाबी बाग स्थित घर के बाहर आठ राउंड फायरिंग की थी।

दीप मल्होत्रा का पंजाब में शराब का बड़ा कारोबार है। लॉरेंस गिरोह (Lawrence gang) ने उनसे करोड़ों रुपये रंगदारी मांगी थी, लेकिन पूर्व विधायक ने देने से इंकार कर दिया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने 72 घंटे के अंदर दो शूटरों को गिरफ्तार कर गुत्थी सुलझा ली है। इनके पास से दो पिस्टल, सात कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की गई है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, 25000 का था इनाम - lawrence  bishnoi gang sharp shooter arrest mundka murder ntc - AajTak

विशेष आयुक्त क्राइम ब्रांच (Crime Branch) वींद्र सिंह यादव के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत निवासी आकाश उर्फ कस्सा और चरखी दादरी निवासी नितेश उर्फ सिंटी को गिरफ्तार किया गया है। शूटर आकाश पहले भी तीन आपराधिक मामलों में संलिप्त मिला है। तीन दिसंबर को दोनों पश्चिमी पंजाबी बाग स्थित शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक के घर के मुख्य द्वार के बाहर आठ राउंड फायरिंग कर बाइक से फरार हो गए थे।

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सीसीटीवी (CCTV) फुटेज और अन्य तरीके से की गई जांच से पता चला कि लॉरेंस गिरोह (Lawrence gang) ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शूटर आकाश की पहचान की। इसके बाद डीसीपी अमित गोयल की टीम ने पहले आकाश को सोनीपत के भटगांव से गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद दूसरे शूटर नितेश को भी चरखी दादरी से गिरफ्तार कर लिया गया।

Tag: #nextindiatimes #LawrenceGang #delhipolice #encounter

RELATED ARTICLE