22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

ICU में भर्ती हुईं एक्ट्रेस काजोल की मां, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुजा (Tanuja) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। काजोल की मां यानी तनुजा की सेहत खराब है, जिसके बाद उनको अस्पताल (ICU) में भर्ती कराया गया है। तनुजा (Tanuja) की तबीयत खराब होने के बाद से फैंस उनकी सेहत को लेकर दुखी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें-सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट

इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि दिग्गज अभिनेत्री तनुजा (Tanuja) को आईसीयू (ICU) में रखा गया है। अभिनेत्री तनुजा पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी पार्टीज और इवेंट्स में नजर आती है।

तनुजा की तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स ने तनुजा को आईसीयू (ICU) में भर्ती किया है। खबरों में बताया जा रहा है कि, दिग्गज अभिनेत्री तनुजा (Tanuja) को उम्र संबंधी बीमारी है, जिसकी वजह से रविवार की रात उनकी तबीयत थोड़ी ज्यादा बिगड़ गई। हालांकि इस वक्त एक्ट्रेस की तबीयत पहले की तुलना में ठीक बताई जा रही है। तनुजा की तबीयत खराब होने की जानकारी फैंस को लगते ही उनके चाहने वाले ठीक होने की दु​आ मांग रहे हैं।

काजोल की मां और एवरग्रीन एक्ट्रेस तनुजा अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का  होगा ऑपरेशन

अगर हम बात करें तनुजा (Tanuja) की तो उनकी उम्र 80 साल है, तनुजा अपने समय की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा (best actress) रह चुकी हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर (acting career) के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों (superhit film) में काम किया है, जिसको आज भी लोग देखना पसंद करते हैं।

Tag: #nextindiatimes #ICU #kajol #tanuja #actress

RELATED ARTICLE

close button