21 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

कासगंज में दो पक्षों में फायरिंग, विवाद सुलझाने पहुंचे SHO को लगी गोली

Print Friendly, PDF & Email

कासगंज। कासगंज (Kasganj) में सिकंदरपुर वैश्य थाना अध्यक्ष गोली लगने से घायल हो गए। थाना अध्यक्ष हरभान सिंह राठौर दो पक्षों के बीच हो रही फायरिंग (firing) की चपेट में आ गए थे। सूत्रों के अनुसार नगला नरपत में दो पक्षों के बीच फायरिंग (firing) की सूचना पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची थी।

यह भी पढ़ें-भगवान राम पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे जितेंद्र आव्हाड, दर्ज हुई FIR

कासगंज (Kasganj) के पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने बताया कि सिकंदरपुर के थानाध्यक्ष हरिभान सिंह नरपत गांव में दो पक्षों के बीच खेत में पशु घुसने को लेकर हुए विवाद के बाद गोली चलने की सूचना मिलने पर पुलिस (Police) बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। उस समय दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी (firing) चल रही थी। दीक्षित ने बताया कि हरिभान सिंह ने मौके से उपद्रव मचा रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया, इसी बीच वह भी गोली लगने (firing) से घायल हो गए। थानाध्यक्ष के घायल होने बाद फायरिंग कर रहे लोग भाग गए।

Kasganj Firing dispute between two parties inspector shot who came to  resolve dispute | कासगंज में इंस्‍पेक्‍टर को गोली मारी, दो पक्षों में भैंस  खोलने का विवाद सुलझाने पहुंचे थे ...

पुलिस ने बताया कि घायल थाना अध्यक्ष को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज (Aligarh Medical College) रेफर किया गया है। घटना के बाद आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर डेरा जमा दिया है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल (Police) की तैनाती कर दी गई है। पुलिस (firing) के हमलावरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया गया है। नगला नरपत में पुलिस (Police) की गाड़ियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

(रिपोर्ट- विवेक रॉय, कासगंज)

Tag: #nextindiatimes #kasganj #firing #SHO

RELATED ARTICLE

close button