31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

बेंगलुरु में विराट कोहली के पब पर FIR दर्ज, कानफोड़ू म्यूजिक के चलते हुआ एक्शन

Print Friendly, PDF & Email

बेंगलुरु। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का पब नई मुश्किल में घिर गया है। बेंगलुरु (Bengaluru) में स्थित इस वन8 कम्यून पब (One8 Commune) के मैनेजर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोप है कि रात 1 बजे बंद होने की समय सीमा के बाद यह पव खुला हुआ था और ग्राहकों को सर्व कर रहा था।

यह भी पढ़ें-विश्व विजेताओं का मुंबई में जोरदार स्वागत, विक्ट्री परेड में उमड़ पड़ा जनसैलाब

बेंगलुरु (Bengaluru) के कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार वन8 कम्यून-(One8 Commune) बेंगलुरु (Bengaluru) तय डेडलाइन के बाद रात 1:20 बजे खुला पाया गया।’ इस एफआईआर में कहा गया है, ‘कस्तूरबा रोड पर स्थित वन8 कम्यून पब 6 जुलाई को बंद होने के समय के बाद रात 1:20 बजे ग्राहकों को सर्व करता पाया गया।’ आधिकारिक सूत्रों के अनुसार रात में गश्त कर रहे सब-इंस्पेक्टर (sub-inspector) को खबर मिली कि वन8 कम्यून (One8 Commune) पब देर रात तक चलता रहता है। जब सब-इंस्पेक्टर रात 1:20 बजे पब में पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि पब ग्राहकों को सेवा दे रहा है।

इसके आधार पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई। सूत्रों ने बताया कि तय समय सीमा के बाद भी खुले पाए गए तीन दूसरे पबों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। विराट कोहली (Virat Kohli) के वन8 कम्यून की दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे बड़े शहरों में ब्रांच हैं। बेंगलुरु (Bengaluru) वाला पब पिछले साल दिसंबर में खुला था। यह कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है, जो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के पास ही स्थित है।

सूत्रों ने बताया कि तीन अन्य पबों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई। विराट कोहली (Virat Kohli) के स्वामित्व वाली वन8 कम्यून पब दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे अन्य शहरों में भी हैं। बेंगलुरु (Bengaluru) में पिछले साल इस क्लब को खोला गया था। कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर मौजूद है, जो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक है।

Tag: #nextindiatimes #ViratKohli #Bengaluru

RELATED ARTICLE