17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

ईशा देओल का हुआ तलाक, इस वजह से पति भरत तख्तानी से हुईं अलग

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी में उथल- पुथल के चलते सुर्खियों में हैं। तलाक (divorce) की अफवाहों के बीच ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने कंफर्म कर दिया है कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।

यह भी पढ़ें-ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत पहुंची राम मंदिर, तस्वीरें हुईं वायरल

इस कपल की शादी साल 2012 में हुई थी और लंबे वक्त तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा। ईशा देओल (Esha Deol) अक्सर अपने सोशल मीडिया (social media) पर पति के साथ फोटोज पोस्ट किया करती थीं। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया था। ऐसे में लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि शायद कपल के बीच सब ठीक नहीं है।

यहां तक कि ज्यादातर पार्टीज और फंक्शंस में भी वे अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ नजर आने लगी थीं। हेमा मालिनी के जन्मदिन के अवसर पर जहां पूरा परिवार मौजूद था, वहीं भरत तख्तानी शामिल नहीं हुए थे। ईशा देओल (Esha Deol) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ की एक वीडियो क्लिप शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन लिखा- कभी कभी आपको चीजों को बस छोड़ देना होता है और अपने दिल की धड़कन पर डांस करना होता है। ईशा (Esha Deol) ने आगे लिखा- मेरी पहली फिल्म का थ्रोबैक जब मैं 18 साल की थी। ये मेरी पहली फिल्म थी और इसलिए हमेशा खास रहेगी।

ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को मुंबई में शादी की। दोनों मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा और भरत (Bharat Takhtani) बचपन के दोस्त थे। शुरुआत से ही भरत को ईशा (Esha Deol) पसंद थीं और उनको ईशा पर क्रश भी था। दोनों की ये दोस्ती (friendship) वक्त के साथ प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। ईशा ने शादी के पांच सालों बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया। वहीं साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया।

Tag: #nextindiatimes #EshaDeol #divorce #BharatTakhtani

RELATED ARTICLE

close button