24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

CM हेमंत सोरेन से ED की टीम कर रही पूछताछ, अलर्ट पर पुलिस

Print Friendly, PDF & Email

रांची। जमीन घोटाला प्रकरण में ईडी (ED) की टीम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से दिल्‍ली स्थित उनके आवास पर पूछताछ कर रही है। ईडी (ED) के नौवें समन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीते गुरुवार को सीएमओ (CMO) के कर्मचारी से अपना जवाब ईडी (ED) कार्यालय को भिजवाया था।

यह भी पढ़ें-RSS मुख्यालय ‘नो ड्रोन’ जोन घोषित; फोटो-वीडियो लेना प्रतिबंधित, ये है वजह

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि उन्हें ईडी (ED) का पत्र मिला है, जिसमें उनसे 27 से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए तिथि व समय बताने के लिए कहा गया है। इस पर मुख्यमंत्री (Hemant Soren) ने ईडी (ED) को जवाब दिया है कि वे इस पर विचार कर रहे हैं, बाद में बताएंगे कि उनसे कब व कहां पूछताछ हो सकेगी।

इस बीच मुख्‍यमंत्री (Hemant Soren) शनिवार की शाम अचानक दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए। मुख्‍यमंत्री के इस दौरे को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। ईडी (ED) ने मुख्‍यमंत्री सोरेन (Hemant Soren) को 10वां समन भेजकर 29 से 31 के बीच पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि इस वजह से सीएम सोरेन दिल्‍ली के लिए रवाना हुए हैं।

ed interrogates jharkhand cm hemant soren security beefed at cmo ranchi mtj  | PHOTOS: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से ईडी ने की पूछताछ, शाम में बढ़ी  मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा

ईडी (ED) की टीम सोमवार सुबह दिल्‍ली (Delhi) में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के आवास पर पूछताछ करने के लिए पहुंच गई। इसे लेकर रांची में मुख्यमंत्री आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है। साथ ही दिल्ली में हेमंत (Hemant Soren) के आवास पर भी पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। राज्‍य में विधि व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव (Chief Secretary) एल खियांग्ते ने 10.15 बजे पुलिस महानिदेशक समेत वरीय अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

Tag: #nextindiatimes #HemantSoren #ED #DELHI

 

RELATED ARTICLE

close button