20 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

ED कर रही लालू यादव से पूछताछ, दफ्तर के बाहर जुटे RJD कार्यकर्ता

Print Friendly, PDF & Email

पटना। जमीन के बदले नौकरी मामले (Land For Job Scam Case) में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से ईडी (ED) पूछताछ कर रही है। लालू प्रसाद यादव इस सिलसिले में पटना स्थित ईडी (ED) कार्यालय भी वक्‍त पर पहुंच गए साथ में उनकी बेटी मीसा भारती भी हैं।

यह भी पढ़ें-RSS मुख्यालय ‘नो ड्रोन’ जोन घोषित; फोटो-वीडियो लेना प्रतिबंधित, ये है वजह

यहां (ED) कार्यालय के बाहर बड़ी संख्‍या में राजद (RJD) कार्यकर्ता मौजूद हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान दफ्तर के बाहर खड़ी मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है। सब कुछ आपके सामने है। आप सब देख रहे हैं। देश देख रहा है। मुझे तो बैठने की इच्छा भी नहीं है। उनके साथ तो अलाउ भी नहीं होगा। पर जो डॉक्यूमेंट (document) और जो स्थिति है। आपको भी पता है कि उनको (Lalu Yadav) पकड़कर उठाना पड़ता है, बैठाना पड़ता है। कोई बात नहीं है।

पानी, खाना और दवा साथ लेकर ED ऑफिस पहुंचे हैं लालू यादव, 4 से 5 घंटे तक हो  सकती है पूछताछ- Lalu Yadav has reached ED office with water food and  medicine

मीसा भारती (Misa Bharti) ने यह भी कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है। जब उनको लगता है कि अब बस भेज दो उनके परिवार को समन (summons) तो वो भेज देते हैं। सिर्फ हमारा ही परिवार नहीं, अब तो आप देख रहे हैं कि देश में जितने भी उनको लगता है कि ये विपक्ष में हैं, जो उनके साथ आ नहीं रहे हैं, उनको ये समन भेज दिया जाता है। उनको ये ग्रीटिंग कार्ड भेज दिया जाता है। हमारा परिवार जब भी कोई भी एजेंसी हो चाहे वो सीबीआई हो या ईडी (ED) हो या इनकम टैक्स हो, जब भी बुलाती है, हम लोग वहां जाते हैं और उनके प्रश्नों का पूरी तरह से सहयोग करते हैं, जवाब देते हैं।

इधर लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता के ईडी (ED) दफ्तर जाने और पेश होने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मेरे पापा (Lalu Yadav) को आज कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार गिरगिट के साथ साथ सीबीआई-ईडी (ED) और इनके मालिक होंगे।

Tag: #nextindiatimes #ED #LaluYadav #misabharti

RELATED ARTICLE

close button