17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

CM मोहन यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक, पुलिस की वर्दी पहन साथ में घूमता रहा नशेड़ी

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) की सुरक्षा (security) में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। शहडोल पहुंचने से पहले सीएम (Mohan Yadav) की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों (police) के बीच एक अज्ञात व्यक्ति शराब पीकर नशे की हालत में पुलिस (police) की वर्दी पहने मिला है।

यह भी पढ़ें-मकर संक्रांति पर गंगासागर जा रहे यूपी के तीन साधुओं को बंगाल में भीड़ ने पीटा

ये शख्स सुरक्षा (security) जवानों के बीच घुस गया और उनके बीच ही पुलिसकर्मी (police) बनकर खड़ा रहा। दोपहर करीब 12 बजे के आसपास ये वहां पहुंच गया, जहां से सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) को पॉलिटेक्निक मैदान (Polytechnic ground) में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रवेश करना था।

मध्य प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनकर युवक पुलिस (police) के सामने ही खड़ा होकर रौब दिखा रहा था। जिस गेट से सीएम यादव (Mohan Yadav) को प्रवेश करना है उसी गेट से सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाली लड़कियां प्रवेश कर रही थीं। उसी दौरान वह नशे की हालत में उनके बीच घुस गया और बात करने लगा।

CM मोहन यादव के शहडोल कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक, पुलिस की वर्दी पहन कर नशे की हालत में घुसा शख्स - India TV Hindi

जब मीडियाकर्मियों ने पूछा की अज्ञात पुलिसकर्मी (police) नशे की हालत में कैसे लड़कियों से बात कर रहा है तभी वह भागने लगा। अधिकारियों और पुलिसकर्मी की मौजूदगी में वह निकलकर भागने लगा लेकिन किसी भी पुलिसकर्मी (police) ने उसे नहीं पकड़ा। युवक नशे की हालत में था। वह पुलिस की वर्दी में था। उसकी वर्दी में मध्य प्रदेश पुलिस का फित्ता लगा था। उसके बाद भी पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा।

कुछ पुलिसकर्मी (police) उसे कोतवाल बताकर किनारे खड़े हो गए। गेट के प्रभारी टीआई रघुवंशी (TI Raghuvanshi) ने बताया कि वह कौन था उसकी हमे जानकारी नहीं। मेरी टीम में 9 लोग हैं उनमें वो शामिल नहीं है। वह कौन था उसका पता लगवाते हैं।

Tag: #nextindiatimes #police #MohanYadav #security

RELATED ARTICLE

close button