24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-‘नहीं बनेंगे मूर्ख’

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। राम मंदिर को लेकर अब चौतरफा रजनीति हो रही है। कल संजय राउत ने इस मामले पर हमला बोला था और आज कांग्रेस (Congress) ने भाजपा (BJP) को निशाने पर ले लिया है। राम मंदिर (Ram temple) को लेकर कांग्रेस नेता और कर्नाटक के योजना और सांख्यिकी मंत्री दशरथैया सुधाकर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें-संजय राउत ने BJP पर किया कटाक्ष-‘बस प्रभु राम को उम्मीदवार घोषित करना बाकी’

केंद्र की आलोचना करते हुए सुधाकर ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा ने राजनीतिक लाभ के लिए पुलवामा के आतंकी हमले का फायदा उठाया था। कांग्रेस (Congress) नेता ने कहा कि भाजपा (BJP) अब अयोध्या में भगवान राम के मंदिर (Ram temple) के उद्घाटन के साथ भी ऐसी ही रणनीति अपना रही है। सुधाकर ने कहा कि भाजपा (BJP) सरकार ने पिछले लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए पुलवामा आतंकी हमले का इस्तेमाल किया और इस चुनाव (LokSabha elections 2024) में वे भगवान राम का इस्तेमाल कर रहे।

राम मंदिर के हवाले से भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पूरे देश की  जनता जाना चाहती है अयोध्या, लेकिन... - Lalluram

चित्रदुर्ग में बात करते हुए सुधाकर (Congress) ने कहा कि अयोध्या (Ayodhya) राम मंदिर (Ram temple) का उद्घाटन एक स्टंट है। लोग मूर्ख नहीं हैं, हमें दो बार मूर्ख बनाया गया है। मुझे विश्वास है कि हम तीसरी बार मूर्ख नहीं बनेंगे। उन्होंने आगे कहा, “यह सच है कि राम मंदिर (Ram temple) का उद्घाटन लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में है। विधायक रघुमूर्ति और मैंने राम मंदिर के लिए धन का योगदान दिया। हमने पहले भी ईंटें दी हैं।” सुधाकर ने इस बात पर जोर दिया कि भगवान राम सभी के लिए भगवान हैं और उन्होंने मंदिर के उद्घाटन को चुनाव के आसपास होने को एक नौटंकी बताया।

Tag: #nextindiatimes #Congress #Ayodhya #BJP #Ramtemple

RELATED ARTICLE

close button